logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'रईस' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: शाहरुख खान की फिल्म की भारत में कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

'रईस' में शाहरुख ने अवैध रूप से शराब का व्यवसाय करने वाले व्यापारी का किरदार निभाया है।

Updated on: 01 Feb 2017, 03:58 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। निर्माताओं का कहना है कि उनकी फिल्म देश में इस साल 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है। ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म 'काबिल' के साथ 25 जनवरी को रिलीज हुई 'रईस' ने भारत में सात दिनों में 109.01 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

'रईस' के निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, फिल्म ने विदेशों में 92 लाख डॉलर की कमाई की है। वहीं कुछ जगहों से रिपोर्ट आना अभी बाकी है। 'रईस' गणतंत्र दिवस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने के साथ ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली शाहरुख की सातवीं फिल्म है।

ये भी पढ़ें: 'रईस' की सफलता के बाद शाहरुख खान ने राजनीति में आने से किया इनकार

बयान के मुताबिक, 'हालिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है कि फिल्म ने सिंगापुर में बॉक्स ऑफिस पर 226,000 डॉलर की कमाई कर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यहां किसी भी बॉलीवुड फिल्म के मुकाबले हफ्ते में सर्वाधिक कमाई करने वाली मूवी 'रईस' है।'

रेड चिलीज और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'रईस' में शाहरुख ने अवैध रूप से शराब का व्यवसाय करने वाले व्यापारी का किरदार निभाया है। राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी हैं।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने माना, 'मेरी उम्र अब रोमांटिक फिल्में करने की नहीं रही'