logo-image

'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने की शाहरुख खान की तारीफ

फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज होगी। सलमान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Updated on: 21 Jun 2017, 08:06 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान का कहना है कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख खान उनके पूछने से पहले ही कैमियो करने के लिए तैयार हो गए। सलमान ने फिल्म के प्रमोशन प्रोग्राम के दौरान इस बारे में बताया।

सलमान ने कहा, 'जब निर्देशक कबीर ने मुझे कहानी के विषय में बताना शुरू किया तो उन्होंने कहा, 'हमें इस किरदार में शाहरुख को लेना चाहिए।' तो मैंने उन्हें फोन किया और उनसे कहा कि 'ट्यूबलाइट' में एक छोटा सा किरदार है, जिसे मैं चाहता हूं कि आप निभाएं। मेरे वाक्य पूरा करने से पहले ही शाहरुख ने कहा, 'मैं इसे करूंगा' और इस तरह वह फिल्म का हिस्सा बन गए।'

यह फिल्म 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है। कबीर से जब पूछा गया कि क्या फिल्म लोगों को सकारात्मक संदेश देगी तो उन्होंने कहा, 'युद्ध और समस्या राजनीति की देन होती है। लोगों के बीच कभी दुश्मनी नहीं हो सकती। हमने इसे 'बजंरगी भाईजान' और अब 'ट्यूबलाइट' में दिखाया है। जहां तक आम लोगों की बात है, उनके बीच कभी दुश्मनी नहीं हो सकती।'

ये भी पढ़ें: सोहेल खान ने कहा- सलमान भाई को कभी खुद पर हावी होते नहीं देखा

सलमान की फिल्म में कैमियो करेंगे शाहरुख खान (फाइल फोटो)
सलमान की फिल्म में कैमियो करेंगे शाहरुख खान (फाइल फोटो)

पूरे प्रचार कार्यक्रम के दौरान फिल्म के बाल कलाकार माटिन रे तांगु अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से सभी को हंसाते रहे। सलमान से जब माटिन के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि माटिन ईटानगर का स्टार है।

सलमान ने कहा कि वह अपने जीवन में कभी इतने हंसमुख और मजाकिया लड़के से नहीं मिले। फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज होगी। सलमान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।