BREAKING NEWS
  • Navajot Siddhu के इस Tweet पर पंजाब में चढ़ा सियासी पारा, छोड़ सकते हैं कांग्रेस का साथ!- Read More »
  • 17वीं लोकसभा में 12 फीसद युवा चुने गए सांसद, जानिए कब पहुंचे थे सबसे ज्यादा युवा सांसद- Read More »
  • कोलकाता हवाई अड्डे पर बैगडोगरा कोलकाता फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग- Read More »

'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्शन कमीशन से कहा- देखकर फैसला ले

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 03:31 PM

नई दिल्ली:  

सर्वोच्च न्यायालय ने सोमवार को चुनाव आयोग से कहा कि वह फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' देखें और फिर इसकी स्क्रीनिंग को लेकर फैसला ले. वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने निर्माता के लिए बहस करते हुए कहा कि शीर्ष अदालत के आदेश से प्रभावित होकर निर्वाचन आयोग ने फैसला लिया और फिल्म को देखे बिना ही इसकी रिलीज पर रोक लगा दी. मामले को बाद की तारीख में सुनवाई करने के लिए स्थगित कर दिया गया.

बता दें फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर बनी है. चुनाव के दौरान फिल्‍म की रिलीज को लेकर विपक्षी दलों ने सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया था. फिल्‍म पहले 5 अप्रैल और बाद में 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन शिकायत के बाद फिल्‍म की रिलीज को टाल दिया गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बायोपिक को अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और यूएई सहित 38 देशों में रिलीज करने की योजना थी. फिल्म भारत में 1700 स्क्रीन्स पर और विदेशों में इसे 600 स्क्रीन्स पर रिलीज करने की योजना थी.

फिल्म में मनोज जोशी (भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह), प्रशांत नारायण, बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, अक्षत आर. सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कार्येकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Monday, April 15, 2019 03:27 PM

RELATED TAG: Sc, Supreme Court, Election Commission, Pm Modi Biopic,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो