logo-image

कास्टिंग काउच के खिलाफ टॉपलेस होने वाली एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने सरोज खान को दिया जवाब

तेलुगू इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के खिलाफ टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने वाली साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने सरोज खान के बयान की निंदा की है।

Updated on: 24 Apr 2018, 02:02 PM

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर सरोज खान के बयान की आलोचना हो रही है। तेलुगू इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के खिलाफ टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने वाली एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने भी कोरियोग्राफर के बयान की निंदा की है।

श्री रेड्डी ने कहा कि 'सरोज मैम को लेकर मेरे मन में जो सम्मान था, वो अब खत्म हो गया है। एक सीनियर होने के नाते आपको युवा अभिनेत्रियों के लिए सही रास्ता दिखाना चाहिए। इस तरह का बयान गलत संकेत दे रहा है।'

सरोज खान ने न सिर्फ स्वीकार किया कि फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच होता है, बल्कि इसका बचाव भी किया। उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि यह सब बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। सरकार के लोग भी ऐसा करते हैं तो सब सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के ही पीछे ही क्यों पड़े रहते हैं।

कोरियोग्राफर ने कहा, 'बॉलीवुड में कम से कम रोटी तो देती है, रेप करके छोड़ तो नहीं देती है।'

हालांकि जैसे ही इस मामले ने तूल पकड़ा, सरोज खान ने अपने बयान पर माफी मांग ली।

बता दें कि श्री रेड्डी तब सुर्खियों में आईं, जब उन्होंने सड़क पर टॉपलेस होकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का खुलासा किया। उन्होंने एक प्रोड्यूसर के बेटे पर आरोप लगाए थे।

ये भी पढ़ें: जिम जाने से सिर्फ बॉडी ही नहीं, दिमाग भी होता है तेज