logo-image

राम गोपाल वर्मा की 'सरकार 3' का दूसरा ट्रेलर आज होगा रिलीज

इसके साथ ही अमित साध, यामी गौतम, मनोज बाजपेयी और जैकी श्रॉफ माफिया और अंडरवर्ल्ड वाले लुक में हैं। वहीं मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

Updated on: 26 Apr 2017, 12:16 PM

नई दिल्ली:

राम गोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्म 'सरकार 3' का दूसरा ट्रेलर आज यानि 26 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। लोकप्रिय फिल्म फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त में 'सरकार 3' के प्रोमो और टीजर पहले से ही चर्चा में हैं।

फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। इसके साथ ही अमित साध, यामी गौतम, मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ माफिया और अंडरवर्ल्ड वाले लुक में हैं।

और पढ़ें: बाहुबली, कटप्पा से मिलने के लिए करना होगा एक हफ्ता और इंतजार, फिल्म के सभी शो हाउसफुल

ट्रेलर रिलीज होने से पहले निर्देशक राम गोपाल ने कहा, 'इस कहानी का कैनवास बहुत विशाल है। यह फिल्म केवल पारिवारिक समस्याओं के इर्द गिर्द ही नहीं, बल्कि बहुत ही बड़े स्तर पर फिल्माई गई है।'

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' की रिलीज से पहले देश की सबसे धमाकेदार फिल्म के 10 सस्पेंस से उठा पर्दा!

राम गोपाल वर्मा इससे पहले 'सरकार' और 'सरकार 2' बना चुके हैं। फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 और दूसरा पार्ट 2008 में रिलीज किया गया था।

फिल्म के दूसरे भाग में अभिषेक बच्चन के अपोजिट ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आई थीं। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

और पढ़ें: 1000 करोड़ के क्लब में शामिल बाहुबली 2! इसे पढ़ें कंफ्यूजन हो जाएगी दूर

इस बार फिल्म की स्टार कास्ट में भी काफी बदलाव किया गया है। 'सरकार 3' फिल्म में एक बार फिर अमिताभ (सुभाष नागर) के किरदार में होंगे और यामी गौतम पहली बार निगेटिव किरदार में नजर आएंगी। 'सरकार 3' 12 मई को रिलीज किया गया।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)