logo-image

सारा अली खान को लाल लहंगे में देख आ गया शादी का प्रपोजल

हाल ही में सारा अली खान की एक फोटो सोशल मीडियो पर जमर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं

Updated on: 13 Jun 2019, 06:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार्स किड्स अपने स्टार माता-पिता से कुछ कम नजर नहीं आ रहे हैं. पटौदी खानदान और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की शहजादी सारा अली खान अपनी खूबसूरती को लेकर जमकर चर्चाएं बटोर रही हैं. सारा ने फिल्म केदारनाथ और सिम्बा से दर्शकों के दिल में एक अलग ही पहचान बना ली है. इतना ही नहीं इन फिल्मों में लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी कायल नजर आ रहे हैं. 

हाल ही में सारा अली खान की एक फोटो सोशल मीडियो पर जमर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने फैन्स के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती रहती हैं. हाल ही में सारा ने रेड इंडियन अटायर में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके बाद से यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

View this post on Instagram

I’ll take the cake with the cherry on top @tbz1864

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस तस्वीर में सारा में लाल कलर का लहंगा पहना हआ है. उन्होंने गले में गोल्डन कलर का नैकलेस और माथे पर गोल्डन टीका लगाया हुआ है. इस तस्वीर में सारा बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. सारा ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है. सारा ने लिखा है कि 'I’ll take the cake with the cherry on top.'  

सारा के फैंस को उनकी येतस्वीर इतनी पसंद आई कई अब उनके पास शादी के प्रपोजल आने शुरू हो गए हैं. सारा के फैन ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए पूछा, 'मेरे साथ सात फेरे लोगी'. बता दें कि आजकल सारा, इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वह कार्तिक आयर्न के साथ नजर आएंगी।