logo-image

उत्तराखंड में नहीं रिलीज होगी #Kedarnath, जानें क्या है वजह

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस के लिए बुरी खबर है। दरअसल, उत्तराखंड में 'केदारनाथ' (Kedarnath) फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है।

Updated on: 07 Dec 2018, 01:36 PM

मुंबई:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस के लिए बुरी खबर है. दरअसल, उत्तराखंड में 'केदारनाथ' (Kedarnath) फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है. पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने शुक्रवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि राज्य में शांति-व्यवस्था बरकरार रखने के लिए यह निर्देश दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, राज्य सरकार ने सतपाल महाराज की अध्यक्षता में एक समिति का गठन किया था. इसी समिति की सिफारिश पर राज्य सरकार ने यह फैसला लिया है.

सतपाल महाराज ने मीडिया को बताया कि सभी ने मिलकर फैसला लिया है. यह फिल्म राज्य में हर जगह बैन है. इसके साथ ही जिलाधिकारियों को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भी कहा गया है.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने फैमिली संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें ग्लैमरस PICS

बता दें कि 'केदारनाथ' (Kedarnath) फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लीड रोल में हैं. सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा की यह पहली फिल्म है.

रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में आ गई थी, क्योंकि बॉम्बे हाईकोर्ट में फिल्म की रोक को लेकर याचिका दाखिल की गई थी. याचिकाकर्ता का कहना था कि धार्मिक स्थल पर हिंदू-मुस्लिम प्रेम-प्रसंग को दिखाने पर धार्मिक भावना आहत होगी. हालांकि, हाईकोर्ट ने गुरुवार को यह याचिका खारिज कर दी थी.