logo-image

इस वजह से अपनी फेवरेट डिश नहीं खा पाती हैं सारा अली खान, एक्ट्रेस के जवाब पर फिदा हो गए यूजर्स

'केदारनाथ' और 'सिंबा' फिल्म में काम करने के बाद सारा अली खान (Sara Ai Khan) बी-टाउन की चहेती एक्ट्रेस बन गई हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाडली को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Updated on: 23 Feb 2019, 05:42 PM

मुंबई:

'केदारनाथ' और 'सिंबा' फिल्म में काम करने के बाद सारा अली खान (Sara Ai Khan) बी-टाउन की चहेती एक्ट्रेस बन गई हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाडली को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी फेवरेट डिश क्या है और वह उसे क्यों नहीं खा पाती हैं.

यह वीडियो मराठी फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर महेश तिलेकर (Mahesh Tilekar) के मशहूर डांस शो 'मराठी तड़का' (Marathi Tarka) का है, जिसमें सारा अली खान ने शिरकत की. इस दौरान उनसे पूछा गया कि उन्हें कौन-सी डिश पसंद है.

ये भी पढ़ें: Valentine's Day पर जन्मीं, लेकिन जिंदगी भर प्यार को तरसती रह गईं मधुबाला

इस पर सारा ने बताया कि उन्हें पूरनपोली बहुत पसंद है और वह उसे इसलिए नहीं खा पाती हैं, क्योंकि वह मोटी हो जाएंगी. सारा ने कहा, 'मुझे पूरनपोली बहुत पसंद है, लेकिन मैं खा नहीं पाती, क्योंकि मैं मोटी हो जाऊंगी और फिर मुझे काम नहीं मिलेगा.'

फैंस को सारा का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि सारा बेहद क्यूट हैं और सच बोलने से नहीं डरती हैं.

सारा की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वह बहुत जल्द इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आ सकती हैं. इसके अलावा वह 'रणभूमि' और 'कूली नंबर 1' में भी लीड रोल में दिख सकती हैं.