logo-image

बचपन में तैमूर से भी ज्यादा क्यूट थीं सारा अली खान, यकीन न आए तो देख लीजिए ये फोटो

बॉलीवुड में सारा अली खान सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. उन्होंने केदारनाथ और सिंबा जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

Updated on: 13 Jun 2019, 09:47 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे को बॉलीवुड का सबसे क्यूट स्टार किड माना जाता है. फैन्स तैमूर की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आते हैं, लेकिन आज हम आपको तैमूर से ज्यादा क्यूट स्टार किड के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल, हाल ही में सैफी अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

यह फोटो सारा के बचपन की है. इस फोटो को उनके एक फैन पेज से शेयर किया गया है. इस फोटो में सारा अपने पिता सैफी की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है. वह इस तस्वीर में तैमूर जैसे ही क्यूट नजर आ रही हैं. सारा अली खान को अमृता सिंह की कॉपी कहा जाता है. कहा जाता है कि सारा अमृता सिंह जैसी दिखती हैं.

View this post on Instagram

Cute #saraalikhan with dad #saifalikhan ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

View this post on Instagram

I know I am but summer to your heart, and not the full four seasons of the year🌻💐🌷🌺🌸🌞 @bazaarindia

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बॉलीवुड में सारा अली खान सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. उन्होंने केदारनाथ और सिंबा जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. बता दें आने वाले दिनों में सारा इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 में नजर आएंगी. फिल्म में वह अपने ड्रीम हीरो कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. माना जा रहा है कि यह फिल्म 14 फरवरी साल 2020 को रिलीज होगी.