logo-image

फिल्म '83' में इस फेमस क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे साकिब सलीम

दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव की बेटी अमिया फिल्म '83' की सहायक निर्देशक के तौर पर काम करेंगी.

Updated on: 01 Apr 2019, 08:48 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता साकिब सलीम वर्ष 1983 क्रिकेट विश्व कप पर बनने वाली फिल्म में दिखाई देंगे. उनका कहना है कि इस स्पोर्ट्स ड्रामा का हिस्सा होना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है.अभिनेता फिल्म में क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाएंगे.

साकिब ने कहा, "मैं फिल्म की शूटिंग के लिए उत्साहित हूं क्योंकि बचपन में मैं भी एक क्रिकेटर था. मेरे लिए 1983 विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होना एक सपने के सच होने जैसा है."

उन्होंने कहा, "हमने एक दिन लुक टेस्ट किया था और उस दिन हमने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहनी थी. इसे पहनकर बिल्कुल अलग अहसास हुआ था. ऐसा लगा कि हम साथ मिलकर अगले छह महीने बिताने जा रहे हैं और इससे कुछ विशेष बाहर निकलकर आएगा. मैं इस सफर को शुरू करने के लिए बहुत ही उत्साहित व आशावान हूं."

बता दें कि दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव की बेटी अमिया फिल्म '83' की सहायक निर्देशक के तौर पर काम करेंगी. रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रदर्शित '83' का निर्देशन कबीर खान ने किया है और इसमें रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. कपिल देव खुद भी इस फिल्म से करीबी से जुड़े हैं और उन्होंने ही रणवीर को प्रशिक्षण दिया है.

(इनपुट आईएएनएस से)