logo-image

सपना चौधरी की कातिल अदाओं पर घायल हुए शख्स ने की ऐसी हरकत की हाथ जोड़कर भेजना पड़ा वापस

उनके स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ लगती है. वहीं यूट्यूब पर अक्सर उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं.

Updated on: 29 May 2019, 10:45 AM

नई दिल्ली:

हरियाणा की गलियों से निकलकर पूरे देश में प्रसिद्धी पाने वाली डांसर व एक्टर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना आज किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं. अपने जबरदस्त डांस के लिए फेमस सपना ने आज जो भी मुकाम पाया है वो उन्होंने अपने दम पर हासिल किया है.

उनके स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ लगती है. वहीं यूट्यूब पर अक्सर उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं. जिसे लाखों- करोड़ों बार देखा जाता है. हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना 'लत लग जागी' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर हुई आ रही हैं. नीली सूट पहने हुए सपना का डांस देखकर आप भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे. अब तक 2 करोड़ से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

सपना के जादू में गिरफ्तार होकर एक शख्स लगातार उनपर पैसे लुटा रहा है, सपना उसे नजरअंदाज करने की कोशिश करती हैं लेकिन वो शख्स नहीं मानता है. जिसके बाद सपना हंसती हैं और हाथ जोड़कर उन्हें वहां से जाने के लिए कहती हैं.