logo-image

मीका सिंह के गाने पर सपना चौधरी ने दिखाये हरियाणी लटके-झटके, दलेर मेंहदी भी नाचे

यूपी, दिल्ली, बिहार, पंजाब व बॉलीवुड सभी जगह सपना चौधरी के ठुमकों पर लोग झूम जाते है।

Updated on: 28 Aug 2018, 11:23 AM

नई दिल्ली:

हरियाणी डांसर सपना चौधरी की डिमांड अब केवल उनके राज्य तक ही सीमित नहीं रह गई है। देश के हर कोने में सपना चौधरी को लोग पहचानते हैं। यूपी, दिल्ली, बिहार, पंजाब व बॉलीवुड सभी जगह सपना चौधरी के ठुमकों पर लोग झूम जाते है। यह संगम हाल ही में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में देखने को मिला, जहां सपना चौधरी के साथ दलेर मेंहदी, मीका सिंह, अंकित तिवारी और मनोज तिवारी मौजूद रहे है। 

इस स्टेज शो को कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जहां कहीं सपना चौधरी अपने ठुमके लगाती नजर आ रही है तो मनोज तिवारी ने भी भोजपुरी गीत गाकर समां बांध दिया। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी और दलेर मेंहदी मीका सिंह के गाने 'आज की पार्टी मेरी तरफ' से ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है।  वहीं वीडियो में अंकित तिवारी भी एंजॉय करते हुए दिखें।  

यहीं नहीं मीका सिंह के गाने पर सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस को देख कर तो आपके होश उड़ जाएंगें। न्यूड और डार्क रेड कलर के गाउन में सपना चौधरी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नजर नहीं आ रही है। 

 इसे भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के 'धुकुर धुकुर' ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कन

 सपना चौधरी ही नहीं बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी भी खुद को रोक नहीं पाए और अपना पापुलर गाना 'जिया ओ बिहार के लाला' सुनाया। 

इसे भी पढ़ें: रक्षा बंधन पर 'संघर्ष' को देखने उमड़ी पटनाइटस की भीड़

बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। वो जहां कहीं भी जाती हैं वही उनके फैंस उनके पीछे पीछे चले आते हैं।