logo-image

अपने गायिकी का जलवा दिखाते हुए सपना चौधरी ने गाया ये सॉन्ग, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

साल 2018 सपना के लिए काफी खास रहा कई दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए सपना ने गूगल सर्च में अपनी जगह बनाई.

Updated on: 13 Jan 2019, 02:10 PM

नई दिल्ली:

अपने कातिल अदाओं और सेक्सी डांस मूव्स के लिए फेमस सपना चौधरी अक्सर कुछ ऐसा करती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली सपना को मालूम है कि उन्हें सुर्खियों में कैसे रहना है. अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर करने वाली सपना ने हाल ही एक वीडियो शेयर किया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

इसमें सपना बॉलीवुड सॉन्ग 'इश्क है तुमसे यारा, तुमको नहीं खोना' को गा रही हैं. लेकिन खास बात ये है कि सपना ने इस गाने को गाते हुए अपना फेस नहीं दिखाया है. फिलहाल सपना चौधरी (Sapna Choudhary)इस वीडियो में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #sapna #haryanvi #harayana

A post shared by SAPNA & KARAN (@isapnachaudhary_) on

बता दें कि साल 2018 सपना के लिए काफी खास रहा कई दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए सपना ने गूगल सर्च में अपनी जगह बनाई. वह बॉलीवुड जल्द ही फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आने वाली हैं.

फिल्म में सपना चौधरी के साथ विक्रान्त आनंद और सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' के जुबैर खान और अंजू जाधव भी लीड रोल में नजर आएंगे. सपना बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना में भी आइटम नंबर करके धमाल मचा चुकी हैं.