logo-image

बायोपिक के बाद अब संजय दत्त की ऑटोबायोग्राफी भी होगी रिलीज

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त अगले साल अपने जन्मदिन (29 जुलाई 2019) पर हार्पर कॉलिन्स के सहयोग से अपनी आत्मकथा प्रकाशित करेंगे।

Updated on: 11 Jul 2018, 11:37 PM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त अगले साल अपने जन्मदिन (29 जुलाई 2019) पर हार्पर कॉलिन्स के सहयोग से अपनी आत्मकथा प्रकाशित करेंगे। संजय दत्त के जीवन पर आधारित एक फिल्म 'संजू' भी हाल ही में रिलीज हुई थी। आत्मकथा में संजय की पेशेवर उपलब्धियों के अलावा उनके जीवन के उतार-चढ़ावों को भी लिया जाएगा।

संजय ने कहा, 'मैंने एक असाधारण जीवन जिया है, जो उतार-चढ़ाव, सुख और दुख से भरा है। मेरे पास आपको बताने के लिए कई रोचक कहानियां हैं, जो मैंने आज से पहले कभी नहीं बताईं। मैं अपनी यादें और एहसास आपसे बांटने के लिए बहुत उत्साहित हूं।'

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई छात्रों के लिए 'संजू' की स्क्रीनिंग रखेंगे राजकुमार हिरानी

उनकी कहानी मीडिया और अन्य लेखकों द्वारा लेखकों ने कई बार बताई है, लेकिन यह पहली बार है जब संजय रॉकी में पदार्पण के समय उनकी मां नरगिस दत्त को खोने के समय की स्थिति, नशे से लड़ाई, कई महिला मित्रों से अलगाव, कानून का सामना और जेल के अलावा पिता सुनील दत्त से नजदीकी, प्रसिद्धि, शरीर, बड़े पर्दे पर वापसी और पारिवारिक जीवन पर खुलकर बताएंगे।

प्रकाशक 'हार्पर कॉलिन्स इंडिया' के अनुसार, पाठक किताब पढ़ने के बाद संजय की आत्मा से रूबरू होंगे।

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' अब तक बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ रुपयों का कारोबार कर चुकी है। मूवी में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है।

ये भी पढ़ें: 'संजू' के मेकिंग वीडियो में देखें रणबीर कपूर के संजय दत्त बनने का सफर, इंटरनेट पर हुआ वायरल