logo-image

Bigg Boss 13: रिएलिटी शो बिग बॉस के कॉन्सेप्ट में हुआ ये बड़ा बदलाव, पढ़ें पूरी खबर

बिग बॉस के अगले सीजन को लेकर बड़ी खबर आ रही है इस बार एक बड़ा बदलाव किया गया है.

Updated on: 22 May 2019, 10:57 AM

highlights

  •  बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी की दुनिया के कंट्रोवर्सियल शोज में से एक है
  • 13वें सीजन के लिए कॉमनर्स कॉन्सेप्ट को नहीं लिया जाएगा
  • बिग बॉस 13 की लोकेशन में भी बदलाव हो रहा है

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी की दुनिया के कंट्रोवर्सियल शोज में से एक है. बिग बॉस का 12वां सीजन ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाया था. कलर्स चैनल के शो बिग बॉस का 13वां सीजन (Bigg Boss 13) की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं.

बिग बॉस के अगले सीजन को लेकर बड़ी खबर आ रही है इस बार एक बड़ा बदलाव किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के मेकर्स ने फैसला लिया है कि 13वें सीजन के लिए कॉमनर्स कॉन्सेप्ट को नहीं लिया जाएगा. खबर ये भी आ रही है कि बिग बॉस 13 की लोकेशन में भी बदलाव हो रहा है. बिग बॉस के सेट को लोनावला से गोरेगांव शिफ्ट किया जाएगा.

Lok Sabha Election Results 2019 से जुड़ी सबसे विश्वसनीय और तेज जानकारी के लिए जुड़े रहिए News State के साथ- Click Here

बिग बॉस में सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की थीम शुरुआत में लोगों को काफी रोचक लगी थी. लेकिन कई बार कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स को जरुरत से ज्यादा एग्रेसिव होते देखा गया है. इनमें प्रियंका जग्गा, स्वामी ओम जैसे कंटेस्टेंट्स शामिल हैं. 'बिग बॉस सीजन-12' की विजेता दीपिका कक्कड़ बनी थीं, जबकि दूसरे नंबर पर क्रिकेटर श्रीसंत रहे थे.

यह भी पढ़ें- विवेक ओबेरॉय को चुकाना पड़ा ऐश्वर्या राय पर विवादित ट्वीट का खामियाजा, इस ईवेंट से किए गए बाहर

बिग बॉस से मिली पहचान

बिग बॉस से मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी, अर्शी खान, बदंगी कालरा, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी जैसे कॉमनर्स को इस शो की बदौलत काफी लोकप्रियता मिल चुकी है. 'बिग बॉस सीजन-12' की विजेता दीपिका कक्कड़ बनी थीं, जबकि दूसरे नंबर पर क्रिकेटर श्रीसंत रहे थे.