logo-image

खत्म हुई सलमान और अजय की लड़ाई, 'बादशाहों' के सेट पर पहुंचा 'सुलतान'

सलमान खान और अजय देवगन के बीच अगर आपको लगता है कि मनमुटाव है, तो ये तस्वीर आपको सबकुछ बयां करने के लिए काफी है।

Updated on: 28 Jan 2017, 10:52 AM

नई दिल्ली:

पिछले दिनों खबर आयी कि सलमान और अजय के बीच लड़ाई चल रही है। तो देखिये दुश्मनी अब दोस्ती में बदल चुकी है। सलमान खान और अजय देवगन के बीच अगर आपको लगता है कि मनमुटाव है, तो ये तस्वीर आपको सबकुछ बयां करने के लिए काफी है।

सलमान और अजय देवगन के साथ ना सिर्फ दोस्ताना अंदाज में खड़े हैं, बल्कि दोनों एक ही रंग में भी रंगे दिख रहे हैं। सलमान खान काला हिरण शिकार मामले की सुनवाई के लिए जोधपुर गये हैं। वहीं अजय देवगन इस वक्त जोधपुर में 'बादशाहो' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे मिलन लूथरिया डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'पद्मावती' के सेट पर भंसाली से बदसलूकी पर भड़का बॉलीवुड, अनुराग कश्यप ने कहा- 'राजपूत होने पर शर्म आ रही है'

सलमान खान ब्लैक बक केस में अपने बयान दर्ज करवाने के बाद कोर्ट से सीधे अजय से मिलने उनकी फिल्म के सेट पर पहुंच गए। सलमान ने अजय वहां अजय और डायरेक्टर मिलन से मुलाकात की। मगर इस मुलाकात की जो खास बात है वो ये कि तीनों ही इस दौरान नीले रंग में रंगे दिखाई दिए। सलमान और अजय ने जहां नीले रंग की शर्ट पहनी हुई थी, वहीं मिलन नीले रंग की जैकेट में नजर आए।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 10 फाइनल से पहले सबसे बड़ा खुलासा, मनवीर गुर्जर होंगे इस सीजन के विजेता!

पिछले दिनों सलमान खान ने अक्षय कुमार को लेकर एक फिल्म बनाने की घोषणा की जिसके सह निर्माता करण जौहर भी हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का विषय और अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' का विषय एक ही है। बताया जाता है कि इसको लेकर अजय देवगन ने एक लेटर भी सलमान को लिखा था जिसमें उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। 

इस तस्वीर के आने के बाद एक बात तो साफ़ हो गई, कि पिछले दिनों सलमान और अजय के बीच जो मनमुटाव की खबरें आई थीं, वो इस नीले रंग के आगे फीकी पड़ गई हैं।