logo-image

'दंबग' सलमान ने बताया ब्लॉकबस्टर का राज़, बोले- हर किसी का मनोरंजन जरूरी है

'टाइगर जिंदा है' की सफलता से उत्साहित बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि किसी फिल्म के ब्लॉकबस्टर बनने के लिए उसमें हर किसी का मनोरंजन करने की क्षमता अनिवार्य रूप से होनी चाहिए।

Updated on: 10 Jan 2018, 10:02 PM

मुंबई:

हाल में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की सफलता से उत्साहित बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि किसी फिल्म के ब्लॉकबस्टर बनने के लिए उसमें हर किसी का मनोरंजन करने की क्षमता अनिवार्य रूप से होनी चाहिए। 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर, 2017 को रिलीज हुई थी।

फिल्म ने अबतक 311.88 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। 'सुल्तान', 'बजरंगी भाईजान' के बाद 300 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली सलमान की यह तीसरी फिल्म है। सलमान ने कहा, "ब्लॉकबस्टर बनने के लिए किसी फिल्म में हर किसी का मनोरंजन करने की क्षमता होना आवश्यक है।"

उन्होंने कहा, "'टाइगर जिंदा है' बच्चों, युवाओं, वयस्कों और परिवारों का मनोरंजन कर रही है। सिनेमाघरों में जाने के लिए यह सभी के लिए परफेक्ट हॉलीडे फिल्म है, क्योंकि यह फिल्म सार्वभौमिक है और टाइगर और जोया की प्रेम कहानी में एक बहुत मजबूत भावनात्मक जुड़ाव है और हमारा संदेश मानवता से ऊपर है और यह सफल है।"

करणी सेना ने दी चेतावनी, कहा- पद्मावत पर किसी भी समझौते की संभावना नहीं

सलमान ने कहा कि 'टाइगर जिंदा है' की सफलता के पीछे के कई कारण हैं। उन्होंने फिल्म की सफलता का श्रेय कलाकारों और टीम के सदस्यों को दिया।

अभिनेता ने कहा, "'टाइगर जिंदा है' की सफलता हर किसी की कड़ी मेहनत का परिणाम है। इस फिल्म पर काम करने वाले प्रत्येक व्यक्ति ने अपना 200 प्रतिशत दिया है और यही कारण है कि फिल्म दर्शकों से जुड़ पाई।"

यह भी पढ़ें: गोवा में रिलीज होगी 'पद्मावत', CM मनोहर पर्रिकर ने कहा- फिल्म बैन करने का कोई कारण नहीं

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें