logo-image

Bigg Boss 13 के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस दिन ऑन एयर होगा सलमान खान का शो

बिग बॉस 12 में आपको विचित्र जोड़ियां देखने को मिली थीं. वहीं इस बार शो की थीम को हॉरर रखा गया है.

Updated on: 29 May 2019, 01:22 PM

नई दिल्ली:

अगर आप टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के फैंस हैं और शो का इंतेजार कर रहे हैं. तो बहुत जल्द ही आपका इंतेजार खत्म होने वाला है. भारतीय टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस-13 जल्द ही एक बार फिर से नए लोगों के साथ आपके सामने आने के लिए तैयार है. इस बार बिग बॉस-13 में नए ट्विस्ट के साथ आपका मनोरंजन होगा.

एक वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक बिग बॉस सीजन -13 का टेलीकास्ट 29 सितंबर से शुरू होगा. साथ ही यह शो 15 हफ्तों तक चलेगा, जिसका ग्रैंड फिनाले 12 जनवरी 2020 को किया जाएगा. जहां बिग बॉस 12 में आपको विचित्र जोड़ियां देखने को मिली थीं. वहीं इस बार शो की थीम को हॉरर रखा गया है. हालांकि शो के मेकर्स ने अभी तक इस बात पर कोई ऑफिशियल टिप्पणी नहीं की है.

बिग बॉस 12 में शो की टीआरपी को लेकर मेकर्स को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. वहीं शो की गिरती टीआरपी को लेकर यह फैसला लिया गया है कि इस बार शो में कॉमनर्स नजर नहीं आएंगे, बल्कि पूरा शो में सेलेब्रिटीज की दिनचर्या दिखने को मिलेगी.

बिग बॉस 13 के लिए मेकर्स ने इस बार लोकेशन को भी बदल दिया है. सूत्रों की मानें तो कलर्स की टीम ने गोरेगांव फिल्म सिटी में अपने सेट बनाना शुरू भी कर दिया है. यह फैसला सलमान खान की नई फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग को देखते हुए लिया गया है. सलमान अपनी फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही करेंगे. ऐसे में उनके पास लुकेशन बदलने के लिए समय नहीं होगा