logo-image

Bigg Boss 12: वापस लौट रहा है बिग बॉस, डबल रोल में सलमान खान ने शूट किये प्रोमो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने 'बिगबॉस' के पांच प्रोमो मुंबई के महबूब स्टूडियो में शूट कर लिये है। जो एक दो हफ्ते में ऑन एयर हो जाएगे।

Updated on: 06 Aug 2018, 11:57 AM

मुंबई:

टीवी पर आने वाले रियलटी शो में 'बिग बॉस' को बादशाह माना जाता है। 'बिगबॉस' के शुरू होते ही टीआरपी में पहले नंबर पर यह शो लगातार कब्जा जमाए रहता है। और इसका कारण सिर्फ शो में होने वाले लड़ाई झगड़े और एंटरटेनमेंट नहीं बल्कि सलमान खान है।

जी हां, 'बिग बॉस' का सीजन 12 इस साल अपने समय से पहले सितंबर में ही शुरू होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने 'बिगबॉस' के पांच प्रोमो मुंबई के महबूब स्टूडियो में शूट कर लिये है। जो एक दो हफ्ते में ऑन एयर हो जाएगे।

खबरों के मुताबिक इन प्रोमो में सलमान खान डबल रोल में नजर आने वाले है। बताया जा रहा है कि इस बार भी बिग बॉस की थीम जोड़ी पर आधारित है। कलर्स के ट्विटर हैंडल से अप्रैल में प्रतिभागियों के लिए भाई-बहन, पति-पत्नी, दोस्त आदि की जोड़ी में ऑडिशन के लिए बुलाया गया था।

सलमान खान को बिग बॉस के अवतार में एकबार फिर देखने के लिए लोगों में उत्साह है। इस बार सेलेब्रिटी गेस्ट में देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी, स्कारलेट एम रोज, सिद्धार्थ और सुरभी जोशी का नाम चल रहा है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

पिछले 'बिग बॉस' सीजन की विजेता शिल्पा शिंदे रही थी। माना जा रहा है कि 'बिग बॉस' का सीजन 12 में सलमान खान अपनी फिल्म 'भारत' का प्रमोशन करने के लिए कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के साथ नजर आ सकते है।

इसे भी पढ़ें: 'बालिका वधू' की ये अभिनेत्री टीवी दुनिया में फिर कर रही है वापसी