logo-image

#TubelightKiEid: पहला Emoji पाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बनी सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'

फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान और एक्टर सलमान खान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

Updated on: 16 May 2017, 05:21 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले उनके लिए एक अच्छी खबर है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपना खुद का इमोजी (emoji) पाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म ट्यूबलाइट है।

कैसा है इमोजी?

यह इमोजी पर्सनलाइज्ट है। इसे फिल्म के पहले पोस्टर से बनाया गया है, जिसमें सलमान खान गले में जूते लटकाए नजर आ रहे हैं। आप जैसे ही #TubelightKiEid या #Tubelight लिखेंगे, वैसे ही फिल्म का इमोजी बन जाएगा।

कबीर खान ने दी जानकारी

फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान और एक्टर सलमान खान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। कबीर खान ने ट्विटर पर लिखा, 'यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि ट्यूबलाइट इमोजी पाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।'

ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ मस्ती करती हुई तस्वीरें की शेयर

इन फिल्मों में बिजी हैं सलमान खान

बता दें कि सलमान खान इन दिनों ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी हैं। सल्लू मियां ने भी कबीर खान को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'अब ट्विटर को फुल लाइट कर देगा ये #TubelightKiEid इमोजी।'

ये भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला गाना आज होगा रिलीज

रिलीज होगा फिल्म का पहला गाना

कुछ ही देर में ट्यूबलाइट का पहला गाना रेडियो भी रिलीज होने वाला है। इस फिल्म का टीजर 4 मई को रिलीज किया गया था और इसके पहले फिल्म से जुड़े पांच पोस्टर भी आउट हुए थे, जिसे लोगों ने काफी पसंद किए थे।

चीनी अभिनेत्री ने किया है फिल्म में काम

'ट्यूबलाइट' में सलमान और कबीर खान ने तीसरी बार साथ काम किया है। इससे पहले दोनों ने 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' में साथ काम किया था। 'ट्यूबलाइट' 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें चीनी अभिनेत्री झू झू भी हैं।

यहां देखें फिल्म का टीजर:

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)