logo-image

साइना नेहवाल बायोपिक: श्रद्धा कपूर बनेंगी भारत की स्टार बैडमिंटन चैंपियन!

बैडमिंटन सनसनी साइना इस बायोपिक साल 2018 में रिलीज होगी। इसे भूषण कुमार प्रड्यूस करने जा रहे हैं। श्रद्धा ने बॉम्बे टाइम्स को कन्फर्म किया है कि वह साइना की बायोपिक में अहम किरदार में हैं।

Updated on: 26 Apr 2017, 10:42 AM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर अमोल गुप्ते 'तारें जमीं पर' फिल्म के बाद भारत की स्टार बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की बायोपिक बनाने जा रहे हैं। बॉम्बे टाइम्स को मिली खबर के मुताबिक, साइना के रोल के लिए श्रद्धा कपूर का फाइनल किया गया है।

बैडमिंटन सनसनी साइना इस बायोपिक साल 2018 में रिलीज होगी। इसे भूषण कुमार प्रड्यूस करने जा रहे हैं। श्रद्धा ने बॉम्बे टाइम्स को कन्फर्म किया है कि वह साइना की बायोपिक में अहम किरदार में हैं।

और पढ़ें: बाहुबली, कटप्पा से मिलने के लिए करना होगा एक हफ्ता और इंतजार, फिल्म के सभी शो हाउसफुल

उन्होंने कहा, 'ज्यादतर लड़कियां अपने स्कूल के दिनों में कभी न कभी बैडमिंटन खेलती ही हैं। मुझे लगता है कि मैं काफी लकी हूं कि मुझे साइना का किरदार निभाने का मौका मिल रहा है, जो केवल दुनिया की नंबर वन बैडमिंटन प्लेयर नहीं, बल्कि एक यूथ आइकन भी हैं। मुझे अपने इस रोल की शुरुआत का बेसब्री से इंतज़ार है।'

और पढ़ें: 1000 करोड़ के क्लब में शामिल बाहुबली 2! इसे पढ़ें कंफ्यूजन हो जाएगी दूर

साइना इन दिनों बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप के लिए चीन में हैं। इस खबर पर प्रतिक्रिया जताते हुए साइना ने कहा, 'वाह! मुझे फिल्म के बारे में तो जानकारी थी, लेकिन कास्टिंग के बारे में पता नहीं था। यह शानदार रहेगा, यदि श्रद्धा मेरी भूमिका में हों क्योंकि वह बेहद टैलंटेड और मेहनती ऐक्ट्रेस हैं। मुझे यकीन है कि वह इस रोल के साथ पूरा न्याय करेंगी। सबसे अच्छी बात तो यह है कि वह मेरी अच्छी दोस्त भी हैं।'

इससे पहले अटकलें ये भी थी कि दीपिका पादुकोण साइना नेहवाल का किरदार निभा रही हैं।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' की रिलीज से पहले देश की सबसे धमाकेदार फिल्म के 10 सस्पेंस से उठा पर्दा!

बता दें इन​ दिनों श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इसके साथ ही वह हसीना: द क्वीन आॅफ मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में आप उनके चार अलग अवतार देखेंगे।

दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी ने इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में आशिकी 2, हैदर, एक विलेन जैसी कई बड़ी हिट फिल्में भी दी हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)