logo-image

सैफ अली खान चाहते हैं, रणबीर कपूर असल जिंदगी में बनें उनके पिता

एक अखबार को दिए इंटरव्यू ने सैफ कहा, 'उन्हें खुशी होगी कि अगर उनके पिता की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल निभाएंगे।'

Updated on: 04 Jan 2017, 07:30 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में सैफ अली खान ने अपना हाल-ए-दिल बयां किया है। अगर आप सोच रहे हैं कि ये उन्होंने करीना कपूर के लिए कहा है, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।आपको बता दें कि सैफ अली खान चाहते हैं कि रणबीर कपूर असल जिंदगी में उनके पिता बनें। हैरान हो गये ना आप, दरअसल सैफ अली खान का मानना है कि मंसूर अली खान पटौदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म में रणबीर कपूर उनके पिता का किरदार निभाएं, क्योंकि वह इसमें सबसे ज्यादा फिट बैठते हैं।

ये भी पढ़ें, विद्या बालन, गौहर खान की फिल्म 'बेगम जान' का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से बायोपिक का दौर जारी है। साल 2016 में भी बॉक्स आॅफिस पर बायोपिक फिल्मों का ही दबदबा रहा है। पहलवान म​हावीर सिंह फोगाट के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'दंगल' ने अपनी बॉक्स आॅफिस कलेक्शन से 2016 की सभी बायोपिक फिल्मों को चारों खाने चित कर दिया है।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू ने सैफ कहा, 'उन्हें खुशी होगी कि अगर उनके पिता की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल निभाएंगे।'

सैफ ने कहा कि रणबीर का कद लंबा है और चेहरे की बनावट भी मंसूर अली खान पटौदी की तरह लंबी है। सैफ अपने आपको उस भूमिका से अलग मानते हैं, क्योंकि मंसूर अली खान की असल कहानी उनकी 20 साल से 30 साल उम्र के अंदर है, जबकि सैफ 46 साल के हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें, 'बिग बॉस-10' के शो पर शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का प्रमोशन करेंगे सलमान खान

मंसूर अली खान पटौदी का नाम भारतीय क्रिकेट के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों से लिखा गया है। सैफ के लिए भी उनके पिता किसी बड़े आइकॉन से कम नहीं हैं।

सैफ लंबे समय से अपने पिता के जीवन पर एक फिल्‍म बनाना चाहते थे लेकिन उन्‍हें हमेशा इस बात की चिंता थी कि उनके पिता की लाइफ पर बनी फिल्‍म जल्‍दबाजी में या गलत तरीके से न बन जाए। इसलिए वह पिता की भूमिका अदा करने केे लिए किसी बेहतर चेहरे की तलाश में थे।