logo-image

सालों बाद एक बार फिर नजर आएगी तब्बू और सैफ की जोड़ी, जानिए डिटेल

राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म हम साथ साथ हैं में तब्बू और सैफ एक साथ नजर आए थे

Updated on: 07 May 2019, 09:16 AM

नई दिल्ली:

जैकी भगनानी का बैनर पूजा एंटरटेनमेंट फैमिली कॉमेडी फिल्म 'जवानी जानेमन' का सहनिर्माण करने जा रहा है. सैफ अली खान का बैनर ब्लैक नाइट फिलम्स और जय सेवाकरमानी का नॉर्दर्न लाइट्स फिलम्स इसे सहयोग देगा.

जैकी ने कहा, "इसकी शूटिंग की शुरुआत जून से होगी. इसका सफर मजेदार रहेगा." पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने 25वें साल में कदम रखा है.

'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान और तब्बू नजर आएंगे और इस फिल्म के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ. अपना डेब्यू करने जा रही हैं. यह एक कॉमिक फिल्म है, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक आदमी जिंदगी की कठोर वास्तविकता का सामना करता है. फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल 45 दिन का होगा और इसे लंदन में शूट किया जाएगा.

बता दें कि राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म हम साथ साथ हैं में तब्बू और सैफ एक साथ नजर आए थे, लेकिन तब्बू के साथ मोहनीश बहल और सैफ के साथ करिश्मा कपूर की जोड़ी थी. इससे पहले इन दोनों ने फिल्म तू चोर मैं सिपाही में काम किया था, जिसमें तब्बू के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी थी.

इसके अलावा सैफ, अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे. जिसके लिए उन्होंने अपना वजन कम किया है.सैफ ने घुड़सवारी और तलवार की लड़ाई से संबंधित प्रशिक्षण भी लिया. अगर तब्बू के बारे में बात करे तो उनकी फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन और रकुल प्रित सिंह के साथ नजर आएंगी. फिल्म 17 मई को रिलीज होगी.