logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

#FirstLook: संजय दत्त के बर्थडे पर रिलीज होगी 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3'

संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म बन रही है, जिसे राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। उनका किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं।

Updated on: 14 Feb 2018, 10:14 AM

मुंबई:

संजय दत्त एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग दिखाने के लिए तैयार हैं। तिग्मांशु धूलिया 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' बनाने जा रहे हैं, जिसमें संजय लीड एक्टर होंगे। फिल्म में उनका लुक भी सामने आ गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि संजय दत्त के जन्मदिन यानि 27 जुलाई 2018 को 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' रिलीज होगी। इस फिल्म को राहुल मित्रा प्रोड्यूस और तिग्मांशु धूलिया डायरेक्ट करेंगे।

ये भी पढ़ें: इंटरनेट पर छा गया प्रिया प्रकाश का नया वीडियो, आपने देखा?

'साहेब, बीबी और गैंगस्टर' साल 2011 में बनी प्रेमकहानी-रहस्यमय नाटक फिल्म है। इसमें जिमी शेरगिल, माही गिल, इरफान खान और सोहा अली खान ने दमदार एक्टिंग की थी।

इसका दूसरा सीक्वल साल 2013 में रिलीज हुआ था, जिसमें राजनीति, पावर और पैसे के बीच संघर्ष को अलग अंदाज में पेश किया था।

बता दें कि संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म बन रही है, जिसे राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। उनका किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। इसमें सोनम कपूर का भी अहम रोल है।

ये भी पढ़ें: 14 फरवरी को ही क्यों मनाया जाता है Valentine' s Day?