logo-image

बिग बॉस के घर से बाहर आकर बोले रोहन, 'बिग बॉस' शो जीतने के लायक नहीं है बानी और मनु

'बिग बॉस' के घर से बाहर हुए टीवी अभिनेता रोहन का कहना है कि उन्हें इस शो के जरिए एक मैच्योर इंसान बनने में मदद मिली है। साथ ही रोहन ने कहा बानी और मनु टाइटल के लायक नहीं हैं।

Updated on: 27 Jan 2017, 10:52 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस अपने आखिरी दौर में है। बुधवार को शो का आखिरी एक्विशन हुआ जिसमें रोहन मेहरा बाहर हुए। 'बिग बॉस' के घर से बाहर हुए टीवी अभिनेता रोहन का कहना है कि उन्हें इस शो के जरिए एक मैच्योर इंसान बनने में मदद मिली है। साथ ही रोहन ने कहा बानी और मनु टाइटल जीतने के लायक नहीं हैं।

रोहन ने कहा, 'मनवीर और लोपा निश्चित ही शो में रहने के पात्र हैं, मैं नहीं समझता कि मनु और बानी शो जीतने के लायक हैं। मैं नहीं समझता कि मनु और बानी शो जीतने के लायक हैं। कुछ और प्रतिभागी थे जो फिनाले में रहना डिजर्व करते थे'।

यह भी पढ़ें-बिग बॉस 10: सीजन का 'आखिरी टास्क' खत्म होने पर इमोशनल हुए घरवाले, 'बीबी मेले' में लोकेश-नवीन बने मेहमान

रोहन को यह भी लगता है कि शो थोड़ा भेदभावपूर्ण भी है। उन्होंने कहा, 'शो में थोड़ा पक्षपात होता है। यदि दर्शकों को कोई चीज पसंद आ रही है (लड़ाई के संबंध में) तो मेकर्स उसे बार-बार दिखाते हैं ताकि दर्शकों का मनोरंजन हो। प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम जैसे लोगों का शो में होना सबसे बुरा था, हम उनके जितना नीचे नहीं गिर सकते हैं। हम सभी के लिए उनके साथ रहना काफी मुश्किल था।'

बिग बॉस ने बनाया परिपक्व

अपने एक बयान में रोहन ने कहा, 'इस शो के जरिए मैं कई तरह से अपने विचारों में परिपक्वता महसूस कर रहा हूं। मैं अपने माता-पिता का लाडला था, लेकिन अब मैं एक आत्मनिर्भर व्यक्ति बना हूं। मैं अब रिश्तों की वैल्यू को समझने लगा हूं'।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 10: बेघर हुए रोहन मेहरा, घर में लगे मेले में पूर्व प्रतिभागी नितिभा कौल और मंदाना करीमी बने मेहमान

टेलीविजन चैनल 'कलर्स' पर 'बिग बॉस' के 10वें संस्करण के प्रतिभागी के रूप में तीन माह गुजारने के अनुभव के बारे में रोहन ने कहा, 'ये तीन माह मेरे लिए उतार-चढ़ाव से भरे रहे। कुछ कड़वे पल मेरे लिए जिंदगी बदलने वाले अनुभव रहे'।

रोहन ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि मैंने 'बिग बॉस' के घर में आने का सही फैसला लिया और पूरे विश्व को असली रोहन का व्यक्तित्व दिखा पाया'। टेलीविजन चैनल 'स्टार प्लस' पर प्रसारित होने वाले शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' से पहचान बनाने वाले रोहन ने 'बिग बॉस' के घर से अंतिम चरण के दौरान बाहर निकलना निराशाजनक बताया।