logo-image

रणबीर की 'बॉम्बे वेलवेट' और 'जग्गा जासूस' के निर्देशक पर फिर भड़के ऋषि कपूर

ऋषि ने बेबाक अंदाज में 'बॉम्बे वेलवेट' के निर्देशक अनुराग कश्यप और 'जग्गा जासूस' के निर्देशक अनुराग बसु पर एक बार फिर अपना गुस्सा निकाला।

Updated on: 28 Jul 2018, 07:25 PM

मुंबई:

कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म 'मुल्क ' में नजर आने वाले बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बेटे रणबीर की फिल्मों के निर्देशक अनुराग कश्यप और अनुराग बसु पर बरसते नजर आए।

हफिंगम पोस्ट को दिए इंटरव्यू में ऋषि ने बेबाक अंदाज में 'बॉम्बे वेलवेट' के निर्देशक अनुराग कश्यप और 'जग्गा जासूस' के निर्देशक अनुराग बसु पर एक बार फिर अपना गुस्सा निकाला और 'संजू' के लिए राजकुमार हिरानी की तारीफ की।

ऋषि ने कहा, 'संजू, बॉम्बे वेलवेट या जग्गा जासूस से अलग, एक बहुत अच्छी फिल्म थी। वे बुरी फिल्में थीं। यहां तक ​​कि संजय लीला भंसाली ने सांवरिया बनाई। मेरा मतलब है कि उनकी विशेषता कुछ और है और उन्होंने बनाया कुछ और। अनुराग कश्यप (बॉम्बे वेलवेट), आप उसे इतना पैसा देते हैं, वह सचमुच नहीं जानता था कि इसके साथ क्या करना है। जग्गा जासूस बुरी फिल्म थी, बुरी कहानी थी। बिल्कुल बकवास थी। मैंने रणबीर से पूछा तो उसने कहा, 'पापा, जिसने मुझे बर्फी जैसी फिल्म दी , मैं उससे कैसे सवाल कर सकता था ... मैंने सोचा कि अपनी कहानी को रखने में वह जिम्मेदार होंगे।'

इसे भी पढ़ें: ... जब आलिया भट्ट ने दुनिया के सामने किया था कबूल, 'रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं' !

इसके साथ ही उन्होंने 'संजू' के जरिये संजय दत्त की छवि सुधारने के मुद्दे पर भी खुलकर बात की। ऋषि ने कहा कि एक फिल्म निर्माता के लिए कुछ घंटों में किसी व्यक्ति के जीवन के सभी पहलुओं को कवर करना मुश्किल बात है।

बता दें कि ऋषि कपूर अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' में मुराद अली मोहम्मद की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जिसके परिवार का बेटा आतंक की राह पर चला जाता है और फिर समाज उनके पूरे परिवार को देशद्रोही होने का आरोप लगाने लगता है।

मुल्क में ऋषि के अलावा तापसी पन्नू, प्रतीक बब्बर, मनोज पाहवा, रजत कपूर, आशुतोष राणा और नीना गुप्ता भी दिखाई देंगे। 'मुल्क' तीन अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा पर भड़के 'भारत' के प्रोड्यूसर,जल्द होगा नई अभिनेत्री का ऐलान