logo-image

एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक में दिखा ऋचा चढ्ढा का नया अंदाज, फर्स्ट लुक आउट

इसकी कहानी शकीला के बचपन के दिनों से लेकर एक लोकप्रिय हस्ती बनने तक की यात्रा की पड़ताल करती है।

Updated on: 28 Jul 2018, 04:22 PM

मुंबई:

अभिनेत्री शकीला की बायोपिक की पहली झलकी में ऋचा चढ्ढा केरल की पारंपरिक साड़ी कसावू पट्टू में शकीला के रूप में पहली बार नजर आईं। इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित फिल्म में ऋचा, शकीला की भूमिका में हैं।

अपने लुक के बारे में ऋचा ने कहा, 'फिल्म के लुक की चुनौती, हालांकि यह अच्छा भी है, यह कि इसकी कहानी शकीला के बचपन के दिनों से लेकर एक लोकप्रिय हस्ती बनने तक की यात्रा की पड़ताल करती है।'

 

Shakeela

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on Jul 27, 2018 at 1:06am PDT

उन्होंने कहा, 'इस प्रकार उनका लुक, जो अनेकों वर्षो में तैयार हुआ है और हर गुजरते समय के साथ बदलता भी गया है, उसे पर्दे पर दिखाना एक चुनौतीपूर्ण काम है, लेकिन एक अभिनेत्री के रूप में यह मुझे संतोष भी देता है कि मैं पर्दे पर असली किरदार के साथ आगे बढ़ती हूं।'

उन्होंने कहा, 'शकीला का जीवन अभी भी एक किंवदंती है और फिल्म में हम उनके जीवन-चरित्र के साथ पूर्ण न्याय करना चाहते हैं।'

 

Shakeela

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on Jul 27, 2018 at 1:06am PDT

यह फिल्म 1990 के दशक से मलयालम सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध कलाकार में से एक, शकीला की कहानी है, जिन्होंने फिल्म जगत में काफी प्रसिद्धि हासिल की। उनके प्रशंसक एशिया भर में फैले थे और उन्होंने एक महिला कलाकार के रूप में धूम मचाई, जो उस दौर में आम बात नहीं थी।

मात्र 16 साल की उम्र में इडस्ट्री में कदम रखने वाली शकीला केरल से थीं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई वयस्क फिल्मों में काम किया। 

फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

IANS के इनपुट के साथ

इसे भी पढ़ें: ... जब आलिया भट्ट ने दुनिया के सामने किया था कबूल, 'रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं' !