logo-image

गिरफ्तार हो सकती हैं राखी सावंत, पंजाब की एक अदालत ने जारी किया वारंट

पंजाब की एक अदालत ने महर्षि वाल्मिकी पर किये गये विवादित टिप्पणी मामले में राखी सावंत को अग्रिम जमानत देने से इनकार करते हुए गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

Updated on: 08 Aug 2017, 06:30 AM

नई दिल्ली:

अक्सर चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत की मुश्किलें बढ़ सकती है। पंजाब की एक अदालत ने महर्षि वाल्मिकी पर किये गये विवादित टिप्पणी मामले में राखी को अग्रिम जमानत देने से इनकार करते हुए गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

लुधियाना कोर्ट ने सोमवार को राखी सावंत के अदालत में पेश नहीं होने पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। इससे पहले शनिवार (5 अगस्त) को जिला सत्र न्यायाधीश ने अभिनेत्री को जमानत दे दी थी और सोमवार को सरेंडर करने के लिए कहा था, लेकिन राखी ने सरेंडर नहीं किया। जिसके बाद अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

राखी सावंत के वकील ने कोर्ट में अर्जी लगाकर मांग करते हुए कहा की उन्हें निचली अदालत में पेश होने के लिए समय दिया जाए, राखी यूएसए में हैं। हालांकि जज ने दलील मानने से इनकार कर दिया। न्यायिक मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता इस मामले में अब 5 सितंबर को सुनवाई करेंगे।

राखी पर क्या है आरोप
वकील नरेंद्र आद्या ने पिछले साल 9 जुलाई को अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता ने राखी पर एक टीवी शो में वाल्मीकि के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करके वाल्मीकि समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन धूम-धाम से नहीं मनाएंगे 75 वां जन्मदिन, खबरों को बताया निराधार