logo-image

शादी के बाद दीपिका के इशारों पर नाचेंगे रणवीर सिंह, कहा- हां से हां मिलाऊंगा

इस रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ भी शामिल हुए. रणवीर की स्पेशल फरमाइस पर बिग बी ने अपने गीत 'जुम्मा चुम्मा' पर डांस किया.

Updated on: 02 Dec 2018, 03:12 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण से शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह सुखद वैवाहिक जीवन का रहस्य जानते हैं. उनके अनुसार पत्नी जो भी कहे, उसके लिए 'हां' कहें. रणवीर ने शनिवार रात आयोजित शादी के रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण को देखते हुए यह बात कही, जहां महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर क्रिकेट-जगत से एम.एस. धौनी जैसी हस्तियां मौजूद थीं.

इस रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ भी शामिल हुए. रणवीर की स्पेशल फरमाइस पर बिग बी ने अपने गीत 'जुम्मा चुम्मा' पर डांस किया. वहीं किंग खान शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा ने 'छईयां छईयां' पर डांस किया.

रणवीर और दीपिका ने मुंबई में शनिवार को द ग्रैंड हयात में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया, जिसमें बॉलीवुड, खेल और राजनीति से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की. कार्यक्रम में न केवल बिग बी और शाहरुख, बल्कि करिश्मा कपूर और वरुण धवन ने भी रणवीर के साथ 'जुड़वा' के गीत पर डांस किया.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा ने एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें रणवीर ज्ञान भरी बातें करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह दीपिका की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, "जीवन में सफलता की कुंजी यह है कि वह (पत्नी) जो भी कहें, उस पर 'हां' कहें."

बता दें कि अमिताभ इस पार्टी में अपनी पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे थे. जहां सभी ने न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद दिया. अमिताभ और दीपिका ने फिल्म पीकू में एक साथ काम किया था. पिता और बेटी के रिश्ते पर बनी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में इनके अलावा इरफान खान भी मुख्य किरदार में थे. इस रिसेप्शन के दौरान दीपिका रणवीर ने वेस्टर्न लुक अपनाया. रणवीर ने जहां ब्लैक सूट पहना तो वहीं दीपिका रेड गाउन में नजर आईं.

(इनपुट आईएएनएस से)