logo-image

कपिल देव की बायोपिक '83' के लिए मैदान में उतरे रणवीर सिंह, बल्ला थामकर शुरू की प्रैक्टिस

कपिल देव की कप्तानी में 1983 क्रिकेट विश्व कप में जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम की अविश्वसनीय यात्रा को दर्शाती फिल्म '83' की शूटिंग शुरू हो गई है.

Updated on: 13 Jan 2019, 10:50 AM

मुंबई:

कपिल देव (Kapil Dev) की कप्तानी में 1983 क्रिकेट विश्व कप में जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम की अविश्वसनीय यात्रा को दर्शाती फिल्म '83' की शूटिंग शुरू हो गई है. कबीर खान (Kabir Khan) द्वारा निर्देशित इस मूवी में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अहम किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी. साथ ही फिल्म के सिलसिले में वह क्रिकेट के मैदान पर भी पहुंचे.

इस फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि कैसे एक नई टीम ने कपिल देव की कप्तानी में वेस्टइंडीज को हराया. यह फिल्म न केवल टीम की जीत को दिखाएगी, बल्कि यह भी दर्शाएगी कि कैसे एक युवा राष्ट्र ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी छाप छोड़ी.

ये भी पढ़ें: Wink Girl प्रिया प्रकाश वॉरियर पहुंचीं मुंबई, सेलेब्स के साथ खिंचवाई फोटो तो यूजर्स बोले- इतनी अटेंशन क्यों!

रणवीर सिंह ने अपनी प्रैक्टिस करते हुए एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'और गौरवशाली यात्रा शुरू होती है...'

View this post on Instagram

And the glorious journey begins........ #83 🏏 #kapildev @83thefilm #balwindersinghsandhu @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इसके साथ ही रणवीर अपनी आगामी मूवी की प्रैक्टिस के लिए क्रिकेट के मैदान पर भी पहुंचे. उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान भी नजर आए.

फिल्म के निर्माता रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स, विब्ररी मीडिया और कबीर खान फिल्म्स ने बताया था कि यह फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी. हालांकि, बाद में फिर इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 30 अगस्त कर दी गई.