logo-image

Lakme Fashion Week 2019 : रणवीर सिंह-अनिल कपूर के डांस ने खूब जमाया रंग, देखें जाह्नवी कपूर का ग्रेसफुल अंदाज

लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week 2019) में पहली बार ऐसा हुआ है, जब किसी डिजाइनर ने अपने टेलर को स्टेज पर इंट्रोड्यूस कराया है. अनिल, जाह्नवी और रणवीर ने डिजाइनर राघवेंद्र राठौड़ (Raghavendra Rathore) के लिए रैंप वॉक किया.

Updated on: 03 Feb 2019, 01:54 PM

मुंबई:

Lakme Fashion Week 2019 में कई बॉलीवुड सेलेब्स अलग-अलग डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक कर रहे हैं. इस इवेंट में शनिवार रात को अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपनी भतीजी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के साथ रैंप वॉक किया. इसी दौरान अनिल ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भी स्टेज पर खींच लिया. तीनों ने न सिर्फ रैंप वॉक किया, बल्कि रणवीर (Ranveer Singh) ने सभी को डांस भी करने पर मजबूर कर दिया.

लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week 2019) में पहली बार ऐसा हुआ है, जब किसी डिजाइनर ने अपने टेलर को स्टेज पर इंट्रोड्यूस कराया है. अनिल, जाह्नवी और रणवीर ने डिजाइनर राघवेंद्र राठौड़ (Raghavendra Rathore) के लिए रैंप वॉक किया. इन कपड़ों को बनाने के पीछे टेलर की काफी मेहनत होती है, लेकिन स्टेज पर सिर्फ कपड़ों को डिजाइन करने वाले डिजाइनर को ही पहचान मिलती है. ऐसे में राघवेंद्र ने अच्छा कदम उठाते हुए सभी को बताया कि रियल हीरो को सभी के सामने पेश किया.

ये भी पढ़ें: KKK9: विकास गुप्ता ने किया ऐसा मजाक की शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने फिर लगाई उनकी क्लास!

रणवीर, अनिल और जाह्नवी के लुक की बात करें तो अनिल और जाह्नवी ब्लैक ड्रेसअप में दिखें. वहीं, रणवीर ने मरून प्रिंटेड जैकेट के साथ ट्राउजर कैरी किया. इस ड्रेस में तीनों काफी ग्रेसफुल लग रहे थे.

ये भी पढ़ें: अब इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, जानिए पूरी डिटेल्स

View this post on Instagram

#janhvikapoor for @raghavendra.rathore

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दिलचस्प बात यह है कि रणवीर, अनिल और जाह्नवी पीरियड फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाले हैं. यह मूवी साल 2020 में रिलीज होगी. इसमें आलिया भट्ट, करीना कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका निभाएंगे.