logo-image

रणबीर कपूर और माहिरा खान का बैकस्टेज फनी वीडियो वायरल, देखें आखिर एक-दूसरे को क्या समझा रहे हैं

समारोह में रणबीर और पाक अभिनेत्री ने बैकस्टेज पर मस्तीभरे पल बिताये। इन खुशनुमा पलों की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Updated on: 20 Mar 2017, 06:06 PM

नई दिल्ली:

इंडस्ट्री में रणबीर कपूर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। काम के साथ अकसर शूटिंग के दौरान भी उन्हें अपनी को स्टार के साथ मस्तीभरे पल बिताते हुए देखा गया है।

इन दिनों रणबीर कपूर राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन इस बार भी वह अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने दुबई पहुंचे थे। वहीं इस समारोह में शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' की अभिनेत्री माहिरा खान भी शामिल होने पहुंची थीं।

समारोह में रणबीर और पाक अभिनेत्री ने बैकस्टेज पर मस्तीभरे पल बिताये। इन खुशनुमा पलों की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

Ranbir Kapoor and Mahira Khan backstage at the Global Teacher Prize Ceremony - 2 #RanbirKapoor #Ranbir #MahiraKhan #GlobalTeacherPrizeCeremony

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on Mar 19, 2017 at 9:08am PDT

वीडियो में रणबीर और माहिरा बातचीत में करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है कि माहिरा रणबीर को कुछ समझाने की कोशिश कर रही हैं।

और पढ़ें: अक्षय कुमार 'तू चीज बड़ी..' गाने पर किया डांस, कहा- ट्विंकल मेरी 'मस्त-मस्त' गर्ल हैं

 

Ranbir Kapoor and Mahira Khan backstage at the Global Teacher Prize Ceremony - 1 #RanbirKapoor #Ranbir #MahiraKhan #GlobalTeacherPrizeCeremony

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on Mar 19, 2017 at 9:07am PDT

बता दें कि दोनों ने अभी तक बॉलीवुड में एक भी फिल्म नहीं की है। पिछले साल रणबीर कपूर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' ने काफी अच्छा बिजनेस किया था।