logo-image

आलिया भट्ट के संग काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे रणबीर कपूर, वायरल हुई फोटो

इस समय आलिया और रणबीर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग बनारस में कर रहे हैं. ये पहली बार है जब दोनों एकसाथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे

Updated on: 08 Jun 2019, 04:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इनदिनों अक्सर एकसाथ देखे जाते हैं. दोनों खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं. खबरों की मानें तो फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों की एकदूसरे के करीब आए. फिलहाल इनदिनों रणबीर और आलिया वाराणसी में हैं और दोनों की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. सफेद रंग के कुर्ते में नजर आ रहे रणवीर ने गले में माला और माथे पर टीका लगाया हुआ है तो वहीं आलिया भट्ट ने पीले कलर की सूट में नजर आ रही हैं.

इस समय आलिया और रणबीर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग बनारस में कर रहे हैं. ये पहली बार है जब दोनों एकसाथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी राय भी लीड रोल में हैं. फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है लेकिन अब अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी. इसके अलावा रणबीर संजय दत्त के साथ 'शमशेरा' और में नजर आएंगे.

आलिया की बात करें तो वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' और एसएस राजामौली की 'RRR', महेश भट्ट की 'सड़क 2' और संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.