logo-image

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर को कहा अलविदा, जल्द इंस्टाग्राम पर करेंगे एंट्री

हाल ही में सिंगर सोनू निगम ने भी गायक अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में ट्विटर छोड़ दिया था।

Updated on: 28 May 2017, 12:29 AM

मुंबई:

अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाला फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को अलविदा कह दिया है। अब वह इंस्टाग्राम पर सक्रिय हो सकते हैं।

राम गोपाल वर्मा ने इस सोशल प्लेटफॉर्म पर 27 मई 2009 को कदम रखा था। वह ट्विटर पर अपनी बेबाक राय रखने की वजह से ट्रोल भी हो चुके हैं।

फिल्म निर्माता ने ट्विटर को बाय-बाय बोलने से पहले आखिरी ट्वीट किया, 'मैं ट्विटर से जा रहा हूं। मुझे इतने सालों तक फॉलो करने के लिए मेरे सभी फॉलोअर्स का धन्यवाद..।'

राम गोपाल ने यह भी बताया कि अब वह तस्वीर और वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम से जुड़ेंगे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अब वह निश्चय कर चुक हैं, तस्वीरों-वीडियो के माध्यम से लोगों से बात करेंगे।

ये भी पढ़ें: OMG! एक फ्रेम में नजर आए सचिन तेंदुलकर और उनके भाई-बहन, देखी ये तस्वीर?

'रामू' ने यह भी लिखा, 'मेरी मौत से पहले यह मेरा आखिरी ट्वीट है। 27 मई 2009 को जन्म और 27 मई 2017 को मौत..।' बता दें कि हाल ही में सिंगर सोनू निगम ने भी गायक अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में ट्विटर छोड़ दिया था।

अभिजीत भट्टाचार्य ने क्या ट्वीट किया?

अभिजीत भट्टाचार्य ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद को लेकर आपत्तिजनकर टिप्पणी की थी। इससे पहले उन्होंने अभिनेता और सांसद परेश रावल के बाद मशहूर लेखिका अरुंधति रॉय को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था।

उस ट्वीट में अभिजीत ने परेश रावल के उस विवादास्पद बयान का समर्थन किया था, जिसमें परेश ने कहा था कि अरुंधति को कश्मीर में सेना द्वारा जीप में बांध कर घुमाया जाना चाहिए। इसके बाद ट्विटर इंडिया ने अभिजीत का अकाउंट डिलीट कर दिया।

ये भी पढ़ें: अगर आप बच्चों के साथ करते है स्मार्टफोन का इस्तेमाल तो हो जाइये सावधान