logo-image

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने की अक्षय कुमार की तारीफ, जानें क्यों

कुछ महीने पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर आम जनता तक ने सराहा था।

Updated on: 30 Oct 2017, 08:31 AM

मुंबई:

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अक्षय कुमार से मुलाकात की। साथ ही भारतीय सेना की मदद करने के लिए उनके प्रयासों की सराहना की।

राजनाथ ने 'एयरलिफ्ट' के अभिनेता के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'अक्षय कुमार से मुलाकात। भारत के बड़े दिल वाले परिवारों के लिए उनके समर्थन की प्रशंसा करते हैं।'

ये भी पढ़ें: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने की अक्षय कुमार की तारीफ, जानें क्यों 

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अक्षय ने लिखा, 'आपके बिना इनमें से कुछ संभव नहीं था। 'भारत के वीर' को साकार कराने के लिए हमेशा आपका आभारी रहेंगे।'

अप्रैल में राजनाथ सिंह और अक्षय द्वारा शुरू किया गया 'भारत के वीर' का उद्देश्य उन अर्धसैनिक बलों के परिवारों को सीधे ऑनलाइन चंदा पहुंचाना है, जिन्होंने एक जनवरी, 2016 से लेकर देश के लिए अपनी जान गंवाई है।

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर आम जनता तक ने सराहा था। बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने अच्छी कमाई की थी।

ये भी पढ़ें: PICS: मुझे बिग बी के साथ काम करने की लत लग गई है: तापसी