BREAKING NEWS
  • वरुण गांधी ने कहा, अगर मुस्लिम वोट भी मुझे मिला तो मेरी खुशी और बढ़ जाएगी- Read More »
  • MP/CG News Live: भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दाखिल किया नामांकन- Read More »
  • Uttar Pradesh News Live: मिर्जापुर सीट पर सपा ने बदला उम्मीदवार, रामचरित्र निषाद को दिया टिकट- Read More »

बेटी सौंदर्या की शादी में खुशी से झूमे रजनीकांत, डांस वीडियो हुआ वायरल

IANS  |   Updated On : February 11, 2019 06:32 PM

नई दिल्ली:  

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने अभिनेता विशागन वनंगमुदी के साथ सोमवार को एक भव्य समारोह में शादी कर ली है. इस शादी में तमिल फिल्म उद्योग से लेकर राज्य की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई.पलानीस्वामी से लेकर अभिनेता फिल्मकार कमल हासन ने भी शादी में शिरकत की.

इसके साथ ही मोहन बाबू, विष्णु मंचू, प्रभु, विक्रम प्रभु, अदिति राव हैदरी, एंड्रिया जेरेमियाह और मंजिमा मोहन और फिल्मकार पी. वासू, के.एस.रविकुमार, सेलवरघवम और कस्तूरी राजा भी शादी में शामिल हुए.

रविवार को एक संगीत समारोह आयोजित किया गया था जिसमें परिवार के करीबी लोग नजर आए. इस शादी समारोह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें रजनीकांत को अपने कुछ लोकप्रिय गीतों पर नाचते हुए देखा जा सकता है.

पिछले सप्ताह इस जोड़े ने परिवार और करीबी दोस्तों के लिए प्री-वेडिंग रिसेप्शन दिया था. यह सौंदर्या की दूसरी शादी है. 2010 में उन्होंने उद्योगपति अश्विन रामकुमार से शादी की थी. इनका एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है.

2016 में सौंदर्या ने अश्विन के साथ तलाक के लिए आवेदन किया और बाद में वे अलग हो गए. बतौर ग्राफिक डिजाइनर अपने करियर की शुरुआत करने वाली सौंदर्या ने 'बाबा', 'मजा', 'शिवाजी' में भी काम किया है. उन्होंने रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'कोचडीयान' से निर्देशन में कदम रखा था. वहीं, विशागन ने पिछले साल तमिल थ्रिलर फिल्म 'वंजगर उलग्म' से अभिनय में डेब्यू किया था.

First Published: Monday, February 11, 2019 06:31 PM

RELATED TAG: Rajinikanth, Dance, Daughter Soundarya Wedding,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो