logo-image

रजनीकांत और कमल हासन एक साथ शेयर करते सकते हैं मंच

राजनीति में प्रवेश करने की घोषणा कर रजनीकांत और कमल हासन, दोनों इन दिनों सुर्खियों में छाए रहते हैं।

Updated on: 06 Jan 2018, 10:58 AM

चेन्नई:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के दो मेगास्टार रजनीकांत और कमल हासन कुआलालंपुर में अगले शनिवार (13 जनवरी) को आयोजित होने वाले नटचतिरा विज्हा-2018 महोत्सव में एक मंच पर नजर आएंगे।

मलिक स्ट्रीम्स कॉरपोरेशन और माईइवेंट्स इंटरनेशनल के सहयोग से दक्षिण भारतीय कलाकार संघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हास्य कलाकार, गायक और अन्य विधाओं के कलाकार प्रस्तुति देंगे। साथ ही भारतीय और मलेशियाई-भारतीय कलाकारों के बीच क्रिकेट और फुटबॉल के दोस्ताना मैच भी होंगे।

कमल के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, वह 12 जनवरी को कुआलालंपुर के लिए रवाना होंगे। राजनीति में प्रवेश करने की घोषणा कर रजनीकांत और कमल हासन, दोनों इन दिनों सुर्खियों में छाए रहते हैं।

ये भी पढ़ें: कुख्यात गैंगस्टर ने सलमान खान को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी

कार्यक्रम में रजनीकांत और कमल के अलावा विजय, सूर्या, आर्या, विशाला, धनुष, विक्रम, विजयसेतुपथी, जयम रवि, सिवा कार्तिकेयन, सामंथा, खुशबू और अमला पॉल जैसे कलाकार भी शामिल होंगे।

मलिक स्ट्रीम्स कॉरपोरेशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दातुक अब्दुल मलिक दस्तिगीर के मुताबिक, नटचतिरा विज्हा-2018 में करीब 250 कलाकार भाग लेंगे।

दस्तिगीर ने कहा, 'कलाकारों के आवागमन सहित उचित व्यवस्था कायम करने के लिए करीब 200 अनुभवी सुरक्षाकर्मी तैनात किए जाएंगे, ताकि हर किसी का सुरक्षित आगमन सुनिश्चित हो सके।'

कार्यक्रम का आयोजन बुकित जलील स्थित नेशनल स्टेडियम में होगा।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: घरवालों ने टास्क में हिना खान पर बोला हमला, निकले आंसू