logo-image

'राजी' 100 करोड़ के क्लब में शामिल, कंगना रनौत के बाद आलिया भट्ट ने रचा ये इतिहास

देश की एक लेडी जासूस पर आधारित बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई।

Updated on: 29 May 2018, 03:53 PM

मुंबई:

देश की एक लेडी जासूस पर आधारित बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। कंगना रनौत की 'तनु वेड्स मनु' के बाद 'राजी' दूसरी महिला प्रधान फिल्म है जिसने यह कारनामा किया है।  राजी ने अब तक कुल 102.50 करोड़ रुपये कमाये है। 

यही नहीं यह फिल्म साल 2018 की चौथी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनकर उभरी है। वहीं आलिया भट्ट की यह तीसरी फिल्‍म हैं जो 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हुई है। 

आलिया और विक्की कौशल की फिल्म राज़ी क्रिटिक्स को इम्प्रेस करने में कामयाब रही। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से अच्छी शुरुआत मिली। ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने 'राजी' की कमाई के आंकड़े बताये।

फिल्म तीसरे सप्ताह में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई। रिलीज के पहले हफ्ते में 56.59 करोड़, दूसरे हफ्ते में 35.04 और 10.87 करोड़ रुपये की कमाई की। 

फिल्म 'राजी' में विक्की एक पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी की भूमिका में हैं। वहीं आलिया भट्ट एक कश्मीरी लड़की के किरदार में हैं, जो देश के लिए जासूसी करने के मकसद से विक्की के किरदार से शादी करती हैं। राज़ी 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

इसकी कहानी हरिंदर सिक्का की नॉवेल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है। इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। वह 'तलवार' और '10 कहानियां' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं। फिल्म को विनीत जैन और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

इसे भी पढ़ें: शादी के 20 साल बाद पत्नी मेहर जेसिया से अलग हुए अर्जुन रामपाल