logo-image

निक जोनास के साथ अपने रिश्ते पर ये क्या कह गईं प्रियंका चोपड़ा....

सलमान खान की फिल्म 'भारत' के निर्देशक और निर्माता के बयान भी प्रियंका और निक की सगाई की ओर इशारा कर रहे थे।

Updated on: 07 Aug 2018, 11:24 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ अफेयर को लेकर बॉलीवुड से हॉलीवुड तक खबरों का दौर जारी है। प्रियंका और निक एक साथ जहां नजर आ जाते हैं, मीडिया या फैन उन्हें कैप्चर करने का मौका नहीं छोड़ते हैं।

सिंगापुर में निक जोनास का कॉन्सर्ट में हिस्सा लेकर वापस अपने देश लौटी प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार अपने रिश्ते के बारे में खुल कर बात की।

FICCI लेडीज ऑर्गनाइजेशन और येस बैंक के एक इंवेट में मौजूद प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'मेरी निजी जिंदगी सार्वजनिक नहीं है। 90 फीसदी मेरी जिंदगी सार्वजनिक है लेकिन 10 फीसदी मेरी है। मैं लड़की हूं और इसे निजी रखने का मेरे पास हक है। मेरा परिवार, दोस्त, मेरी रिलेशनशिप के बारे में मुझे कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है। मैं किसी के लिए काम नहीं कर रही, जो मुझे सफाई देनी पड़े।'

हाल ही में इस कपल को सिंगापुर में लाइव कॉन्सर्ट से पहले एक क्लब में पार्टी करते हुए देखा गया था। निक के कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने वहां पहुंची प्रियंका चोपड़ा व्हाइट ड्रेस में थिरकती हुई नजर आई थी।

बता दें कि जून में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अफेयर की खबरें लगातार चर्चा में रह रही है। खबरें है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने बर्थडे पर निक जोनास से सगाई कर ली थी। हालांकि इस बारे में प्रियंका चोपड़ा की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है।

इसे भी पढ़ें:  हॉलीवुड-बॉलीवुड स्टार्स नहीं ये किसान है #kikiChallenge के असली विनर

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान की फिल्म 'भारत' के निर्देशक और निर्माता के बयान भी प्रियंका चोपड़ा और निक की सगाई की ओर इशारा कर रहे थे। उनका कहना था कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सगाई की वजह से आखिरी मौके पर 'भारत' से अलग होने का फैसला ले लिया।

सलमान खान की 'भारत' से अलग हुई प्रियंका शोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी। 'द स्काई इज पिंक' में वह फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ नजर आने वाली है।