logo-image

प्रियंका चोपड़ा की ये फोटो बन गई है चर्चा का विषय, आखिर क्या है वजह

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा, मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में नजर आईं। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने उनके साथ ली हुई सेल्फी जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपलोड की, वह तुरंत वायरल हो गई।

Updated on: 16 Aug 2018, 12:18 AM

मुंबई:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास की शादी को लेकर आए दिन नई खबरें आती रहती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर 'देसी गर्ल' की फोटो खूब वायरल हो रही है। इसमें उन्होंने एक अंगूठी पहनी है, जो चर्चा का विषय बन गई है। इसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह PC की सगाई की अंगूठी है।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा, मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में नजर आईं। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने उनके साथ ली हुई सेल्फी जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपलोड की, वह तुरंत वायरल हो गई, क्योंकि उसमें प्रियंका की अंगूठी साफ-साफ नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: इरफान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, खराब सेहत की वजह से करना पड़ा ये काम

सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार आ गई है। ज्यादातर यूजर्स का मानना है कि इस अंगूठी ने प्रियंका और निक की सगाई की खबरों को पुख्ता कर दिया है।

 

Peecee and I getting our pouts in order ! 😂

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on Aug 14, 2018 at 1:08pm PDT

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने मीडिया के सामने आने से पहले तुरंत अपनी उंगली से अंगूठी निकालकर जेब में रखी ली थी, लेकिन यह पूरा माजरा वीडियो में कैद हो गया था। इसके बाद से ही उनकी सगाई की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी थीं।

ये भी पढ़ें: Independence day: देशभक्ति के रंग में रंगे तैमूर और अबराम, देखें बॉलीवुड स्टार किड्स ने कैसे मनाया आजादी का जश्न

मनीष मल्होत्रा की इस पार्टी में बॉलीवुड की ज्यादातर हस्ती मौजूद थी। जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सोनाक्षी सिन्हा, विक्की कौशल, करण जौहर, भूमि पेडनेकर, खुशी कपूर और करिश्मा कपूर समेत कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुई थीं।

मनीष ने इंस्टाग्राम पर पार्टी की कई फोटोज शेयर की हैं।

ये भी पढ़ें: आजादी के दिन परिणीति-अर्जुन की 'नमस्ते इंग्लैंड' का नया पोस्टर हुआ आउट