logo-image

एक-दूजे के हुए प्रियंका-निक जोनस, देखें संगीत सेरेमनी का VIDEO

मुकेश अंबानी की बेटी जमकर नाचतीं दिखाई दीं तो वहीं निक अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर धमाकेदार डांस परफार्म करते दिखाई पड़ रहे हैं.

Updated on: 03 Dec 2018, 12:13 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का आज यानी रविवार को हिंदू रीति-रिवाज से निक से शादी हो गई. निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे का हाथ थामकर सात जन्म साथ रहने की कसमें खाई. इससे पहले बीते शनिवार को ईसाई रीति-रिवाज से अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी कर ली. जोधपुर के उमेद भवन में हुए इस शादी में दोनों ने डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन के कपड़े पहने थे. एक के बाद एक करके दोनों की इस शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई. लेकिन अब प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से संगीत सेरेमनी के वीडियोज और तस्वीरें शेयर की है.

जिसमें मुकेश अंबानी की बेटी जमकर नाचतीं दिखाई दीं तो वहीं निक अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर धमाकेदार डांस परफार्म करते दिखाई पड़ रहे हैं. एक तस्वीर में प्रियंका को उनके दोस्तों ने गोद में उठाया हुआ है. निक, प्रियंका और शादी में मौजूद सभी की एक फैमिली फोटो है.

बता दें कि आज यानी 2 दिसंबर को प्रियंका और निक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे. खबरों की मानें तो शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए खास तरह का ड्रेस कोड तय किया गया है. 2 दिसंबर को होने वाली इस शादी में आदमी हरे रंग और गुलाबी रंग की ड्रेस पहनने को कहा गया है तो वहीं महिलाएं भी इसी कलर को फॉलो करती दिखेंगी.

बता दें कि प्रियंका और निक की शादी में गेस्ट अपने साथ मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे. वेन्यू में उनके मोबाइल जमा कर लिए जाएंगे और शादी तक मेहमानों को एक बिना कैमरे वाला फोन इस्तेमाल करने के लिए दिया जाएगा.