logo-image

Viral Video: वायरल हो रहा है प्रिया प्रकाश वारियर का ये लिपलॉक वीडियो, आपने देखा क्या

साल 2018 में प्रिया को गूगल की सर्च लिस्ट में जगह मिली थी. वो सबसे ज्यादा सर्च की गई थीं.

Updated on: 07 Feb 2019, 05:09 PM

नई दिल्ली:

आंख मार कर रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बार प्रिया की आने वाली फिल्म उरु अदार लव का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में प्रिया अपने साथी एक्टर रोशन अब्दुल राउफ को किस करते हुए दिखाई दे रही हैं. 10 सेकंड के इस वीडियो को 1 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. जो लगातार बढ़ता जा रहा है.

बता दें कि साल 2018 में प्रिया को गूगल की सर्च लिस्ट में जगह मिली थी. वो सबसे ज्यादा सर्च की गई थीं. वह पहले नंबर पर थीं. उन्होंने कई बॉलीवुड सितारों को पीछे छोड़ दिया था. 

बता दें कि उरु अदार लव फिल्म के एक गाने में प्रिया प्रकाश ने अपने नयनों से ऐसा इशारा किया कि रातों रात वो करोड़ों युवाओं की नींद उड़ा दी थी. देश में ही नहीं विदेशों में भी प्रिया प्रकाश की अदाओं के लोग कायल हो गए थे. यहां तक लोगों ने उन्हें 'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया' घोषित कर दिया था.

इस फिल्म के अलावा प्रिया जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. उनकी फिल्म श्रीदेवी बंग्लो जल्द ही रिलीज हो रही है. ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर चुकी है. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर और एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है.