logo-image

प्रत्यूषा बनर्जी के BF राहुल राज करने जा रहे हैं शादी, इंस्टाग्राम पर शेयर की Ex गर्लफ्रेंड की फोटो

'बालिक वधू' सीरियल से घर-घर में मशहूर हुई दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह जल्द ही शादी करने जा रहे हैं।

Updated on: 31 May 2018, 05:09 PM

मुंबई:

'बालिक वधू' सीरियल से घर-घर में मशहूर हुई दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

गौरतलब है कि दो साल पहले प्रत्यूषा ने सुसाइड कर लिया था और उनके पैरेंट्स ने मौत का जिम्मेदार राहुल को ठहराया था। यही नहीं, इस घटना के बाद वह कैमरे के सामने रोते भी नजर आए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, प्रत्यूषा को मौत के 2 साल बाद भी इंसाफ न मिलने से निराश

राहुल ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, 'मेरे लिए यह काफी लंबा साल रहा, जिसमें काफी उतार-चढ़ाव आए। काफी ऊंचाई थी तो उतनी ही गहराई भी थी, लेकिन यह चीजें आपको सिर्फ मजबूत बना सकती हैं। आज मेरे बर्थडे पर मैं सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं। मेरी प्यारी सलोनी का खास शुक्रिया, जो तब भी मेरे साथ थी, जब कोई नहीं था। वह जल्द ही मेरी वाइफ और लाइफ पार्टनर बनने वाली हैं...।'

बता दें कि प्रत्यूषा बनर्जी और राहुल राज रिलेशनशिप में थे और लिव-इन में रहते थे। 1 अप्रैल 2016 को उनकी सुसाइड की खबर से सनसनी मच गई थी। खबरों की मानें तो दोनों के बीच बहस हुई थी, जिसके बाद टीवी एक्ट्रेस ने आत्महत्या करने का कदम उठाया।

इस मामले में प्रत्यूषा के पैरेंट्स ने राहुल पर गलत व्यवहार करने, टॉर्चर करने और पैसा ऐंठने का आरोप लगाया था।

सलोनी शर्मा भी टीवी एक्ट्रेस हैं। वह राहुल की एक्स-गर्लफ्रेंड थीं। प्रत्यूषा की मौत के बाद दोनों के बीच फिर नजदीकियां बढ़ गईं।

ये भी पढ़ें: रमजान 2018: अगर आपने रखा है रोजा तो भूलकर भी न करें ये गलतियां