logo-image

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अनुष्का शर्मा का भूत नहीं चमका पाया 'फिल्लौरी' की किस्मत, फिल्म हुई फ्लॉप, महज 15 करोड़ कमाए

अनुष्का ने इस फिल्म का निर्माण कर्णेश शर्मा के साथ अपने घरेलू बैनर क्लीन स्लेट के तहत और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर किया है।

Updated on: 27 Mar 2017, 07:05 PM

मुंबई:

अनुष्का शर्मा, दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा के अभिनय से सजी रोमांस-हास्य से भरपूर फिल्म 'फिल्लौरी' के निर्माताओं ने बताया कि फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इस शुरुआती सप्ताहांत 15.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज हुई थी।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने कहा, 'हम खुश हैं कि फिल्म ने सप्ताह के अंत में अच्छा व्यवसाय किया है। बड़े दिल के साथ बनाई गई यह एक छोटी फिल्म है। भारत में और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों द्वारा मिले प्यार से हम रोमांचित हैं।'

ये भी पढ़ें: 31 मार्च से बंद हो जाएगा रीगल सिनेमाघर, अनुष्का शर्मा की 'फिल्लौरी' होगी आख़िरी फिल्म

फिल्म 21 करोड़ रुपये में बनी है और इसने पहले ही संगीत और सैटेलाइट अधिकारों को बेचकर 12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। सिंह ने बताया कि फिल्म ने उत्तर भारत में अच्छा प्रदर्शन किया है।

अनुष्का ने इस फिल्म का निर्माण कर्णेश शर्मा के साथ अपने घरेलू बैनर क्लीन स्लेट के तहत और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर किया है।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और रणबीर कपूर के साथ अगली फिल्म बनाने की थी अफवाह, करण जौहर ने किया खंडन

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्ट किया, 'सप्ताहांत में 'फिल्लौरी' की कमाई में लगातार इजाफा हुआ है। दिलजीत दोसांझ की लोकप्रियता के कारण उत्तर भारत में फिल्म का सबसे अच्छा प्रदर्शन रहा।'

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus : धर्मशाला में भारत के नाम होगी बॉर्डर गावस्कर सीरीज, महज 87 रन का फासला