logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

TV एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक का बॉलीवुड डेब्यू, दर्शील सफारी होंगे 'क्विकी' के एक्टर

दर्शील सफारी ने साल 2007 में आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीन पर' चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था।

Updated on: 28 May 2017, 05:55 PM

मुंबई:

टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी बेटी की चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो श्वेता की बेटी पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं और उनके अपोजिट कोई और नहीं, बल्कि 'तारे जमीन पर' के ईशान यानी दर्शील सफारी होंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पलक जल्द ही फिल्म 'क्विकी' (Quickie) में दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में श्वेता ने भी बताया था कि उनकी बेटी भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दो दिन में कमाए 17 करोड़

दर्शील सफारी ने साल 2007 में आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। अब वह 21 साल के हो गए हैं और अपनी अगली फिल्म में बतौर हीरो नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' में प्रभास की एक्टिंग देख खो गए नवाजुद्दीन सिद्दकी

 

How HOT is this picture of #shwetatiwari daughter #palaktiwari

A post shared by BollywoodLife (@ibollywoodlife) on Jan 23, 2017 at 4:25am PST

श्वेता तिवारी का निधन?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो गई थी कि श्वेता तिवारी का निधन हो गया है। इस अफवाह से सभी हैरान रह गए थे, लेकिन बाद में उनके पति अभिनव कोहली ने इस खबर को गलत बताया।

 

#ShwetaTiwari #AbhinavKohli #PalakTiwari #oldpic

A post shared by Avinash Kaur (@shweta_tiwari_world) on Feb 5, 2017 at 10:00pm PST

पहले पति की बेटी है पलक

बता दें कि श्वेता ने पहले राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन साल 2007 में उन्होंने राजा को तलाक दे दिया था। श्वेता 21 साल की उम्र में मां बनी थीं, उन्होंने पलक को जन्म दिया था। तलाक के 6 साल बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की। दोनों ने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया था। रेयांश अभिनव और श्वेता का पहला बच्चा है।

ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के अलावा इन बॉलीवुड हस्तियों की जान ले चुकी है 'अफवाह'

 

#ShwetaTiwari #PalakTiwari #BabyShowerParty #PicCredit #MohanlalYadav #Instagram #InstaLikes #InstaFollowers #Bollywood #Tellywood

A post shared by Avinash Kaur (@shweta_tiwari_world) on Nov 24, 2016 at 5:27am PST

ये भी पढ़ें: अगर आप बच्चों के साथ करते है स्मार्टफोन का इस्तेमाल तो हो जाइये सावधान