logo-image

'पद्मावती': दीपिका के बाद ​शाहिद कपूर का पोस्टर वायरल, राजा रावल रत्न सिंह के किरदार में आए ​नजर

फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह हैं। रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं।

Updated on: 25 Sep 2017, 12:29 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' का पहला लुक रिलीज हुआ। इसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के लुक में नजर आईं। वहीं अब फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेता शाहिद कपूर का लुक जारी किया गया है। शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है।

शाहिद कपूर फिल्म में राजा रावल रत्न सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह हैं। रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही, इस तस्वीर में 'जब वी मेट' के अभिनेता का लुक काफी शानदार लग रहा है। शाहिद कपूर इसमें रानी पद्मावती के पति का किरदार निभा रहे हैं।

और पढ़ें: #FIRSTLOOK: रानी 'पद्मावती' ने दी दस्तक, दीपिका पादुकोण का लुक देख दंग रह जाएंगे

 

#MaharawalRatanSingh #Padmavati

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Sep 24, 2017 at 6:21pm PDT

'उड़ता पंजाब' के एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं। एक फोटोज में शाहिद ने माथे पर तिलक लगाया हुआ है और हाथों में तलवार ली हुई है। इसमें उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता पहना हुआ है, जिसमें खून लगा हुआ है।

बता दें कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया। इसमें दीपिका पादुकोण रानी के लुक में नजर आईं। इसमें काफी रॉयल लुक में दिखाई दीं। दीपिका इस पोस्टर में लाल रंग की साड़ी, भारी-भरकम गहने और मिली हुई भौंहों के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती नजर आईं।

और पढ़ें: तथ्यों से 'छेड़छाड़' पर करणी सेना करेगी 'पद्मावती' की स्क्रीनिंग का विरोध

खबरों की मानें तो फिल्म 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी। वहीं साथ ही ये अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि ​ये नवंबर में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

फिल्म रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित है। इसमें दीपिका, रानी पद्मावती, शाहिद कपूर राजा रावल रत्न सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

लेकिन भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' एक बार फिर विवादों से घिरती नजर आ रही है। राजपूत संगठनों के निशाने पर रही यह फिल्म इस बार करणी सेना का विरोध झेल रही है। फिल्म के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक कैंपेन भी शुरू किया गया है। इसके अलावा फिल्म के पोस्टर भी जलाए गए है। फिल्म को रिलीज को लेकर भी संकट के बादल घिरने लगे है।

राजस्थान में शूटिंग के दौरान फिल्म की टीम पर हमला किये जाने की खबरों ने जोर पकड़ा था। यहां तक कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी इस हिंसा के शिकार हो चुके हैं।

और पढ़ें: फिर विवादों में घिरी 'पद्मावती'; करणी सेना ने जलाए पोस्टर्स,रिलीज रोकने की भी धमकी