logo-image

'बाहुबली' के 'कटप्पा' समेत 8 तमिल अभिनेताओं के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट हुआ जारी.. पढ़ें क्या है पूरा मामला

एक्टर सत्यराज, सूर्या, विजय कुमार, चेरान, सरत कुमार, विवेक, श्रीप्रिया और अरुण विजय कुमार ने कथित तौर पर पत्रकारों के खिलाफ बयान दिया था।

Updated on: 24 May 2017, 08:20 PM

नई दिल्ली:

एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज समेत 8 अभिनेताओं के खिलाफ कोर्ट ने गैर-जमानती वॉरंट जारी किया है।

जानकारी के मुताबिक, यह वॉरंट कोर्ट में पेश न होने की वजह से जारी किया गया है। इन एक्टर्स के खिलाफ साल 2009 में मानहानि की शिकायत दर्ज की गई थी। एक्टर सत्यराज, सूर्या, विजय कुमार, चेरान, सरत कुमार, विवेक, श्रीप्रिया और अरुण विजय कुमार ने कथित तौर पर पत्रकारों के खिलाफ बयान दिया था।

इन सभी अभिनेताओं के खिलाफ याचिकाकर्ता रोजारियो मारिया ने मानहानि का मुकदमा दायर किया था। इसके बाद सभी ने आदेश के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में शरण ली। इनमें से किसी ने भी इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

ये भी पढ़ें: 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स': जानिये, सचिन तेंदुलकर की सफलता के पीछे छिपी कहानी के बारें में

17 जून को होगी मामले की सुनवाई

15 मई को न्यायिक मजिस्ट्रेट सेंतिल कुमार राजावेलु ने गिरफ्तारी वॉरंट जारी किया। जब आठ अभिनेताओं में से कोई भी अदालत में पेश नहीं हुआ तो अदालत ने मामले की सुनवाई 17 जून को निर्धारित कर दी।

ये भी पढ़ें: #SaahoreBaahubali का पूरा गाना हुआ आउट, प्रभास-शिवगामी पर शूट हुआ वीडियो

फिल्म ने किया 1500 करोड़ का कारोबार

बता दें कि बाहुबली द बिगनिंग और बाहुबली द कॉन्क्लूजन में सत्यराज ने कटप्पा का किरदार निभाया था। इस फिल्म को दुनियाभर में सराहा जा रहा है। यही नहीं, 1500 करोड़ का कारोबार करने साथ-साथ बाहुबली 2 ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं।

ये भी पढ़ें: LoC पर भारत ने पाक चौकियों को किया तबाह, घुसपैठ कराने में करती थी मदद, पाक ने किया खंडन