logo-image

हो जाइये तैयार, 'बाहुबली 3' में खुलेंगे कई राज, ट्विटर पर लोगों ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड तोड़ बॉक्स ऑफिस पर अपना डंका बजाने वाली फिल्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

Updated on: 05 Aug 2018, 12:24 AM

नई दिल्ली:

भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड तोड़ बॉक्स ऑफिस पर अपना डंका बजाने वाली फिल्म 'बाहुबली' नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने के लिए तैयार है। 7,000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई अपने नाम कर एक मिसाल पेश की।

प्रभास की 'बाहुबली' 2 का जादू अभी भी फैंस के खूब सिर चढ़ कर बोल रहा है। नेटफ्लिकस (Netflix) इस फ्रेंचाइजी का प्रीक्वल लेकर आ रहा है, जिसमें फैंस शिवगामी के सफर से रूबरू होंगे। 

मनोरंजन गलियारों से आई खबरों के मुताबिक 'बाहुबली 3' में शिवगामी के कई राज खुलेंगे। 

इस एडिशन का नाम बाहुबली: बीफोर द बिगिनिंग (Baahubali: Before the Beginning) होगा। नेटफ्लिक्स की इस घोषणा के बाद फैंस का एक्ससाइटमेंट लेवल सातवें आसमान है।

बाहुबली (Baahubali) फैंस को इस एडिशन का बेसब्री से इंतज़ार है। सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी ख़ुशी को कुछ इस तरह जाहिर किया।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान के साथ रोमांस कर चुकी है बाहुबली की 'राजमाता' रमैया कृष्णनन

देखें रिएक्शंस-

और पढ़ें: #1YearForBaahubali: प्रभास ने फैंस के लिए पोस्ट किया इमोशनल मैसेज, 'बाहुबली' को बताया खास

बता दें कि दुनियाभर में एक हज़ार करोड़ से ज्यादा कमाई कर इतिहास रचने वाली फिल्म के सितारों से लेकर हैरतअंगेज़ सीन से लेकर खूब तारीफें हुई थी। एसएस राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म 'बाहुबली: द कॉन्क्लूजन' ने मेगास्टार रजनीकांत की तमिल फिल्म 'एंथीरन' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया था।

28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म कई रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है। 'बाहुबली 2' ने भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बनी।

और पढ़ें: प्रभास ने दोबारा ठुकराया बॉलीवुड के इस मशहूर फिल्ममेकर का ऑफर

यह फिल्म पूरी दुनिया में करीब 9 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। वहीं भारत में यह 28 अप्रैल को 6500 स्क्रीन्स पर दिखाई गई। इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली यह पहली साउथ इंडियन फिल्म है।

एसएस राजामौली की फिल्म ने रिलीज से पहले ही 30 लाख डॉलर के आंकड़े को पार किया। यह कमाई टिकटों की पहले से की गई बुकिंग से हुई है। अमेरिका में फिल्म 1,100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई।

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें....