logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'साहो': नील नितिन मुकेश ने की प्रभास और श्रद्धा कपूर की तारीफ, 'फिरकी' लेने पहुंचे लंदन

नील फिल्म 'साहो' में एक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। श्रद्धा भी इसी फिल्म से तलुगू फिल्म जगत में शुरुआत कर रही हैं।

Updated on: 07 Oct 2017, 10:59 AM

मुंबई:

प्रभास अभिनीत मूवी 'साहो' से बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश तेलुगू फिल्म जगत में कदम रखने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग का उनका अनुभव शानदार रहा। नील ने ट्विटर पर कहा कि वह अपनी फिल्म 'फिरकी' की शूटिंग के लिए लंदन जा रहे हैं।

नील ने ट्वीट किया, 'लंदन वापस जा रहा हूं। हैदराबाद हमेशा की तरह सुंदर है। यहां फिल्म 'साहो' की शूटिंग शानदार रही। टीम के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।'

ये भी पढ़ें: गूगल ने बेगम अख्तर को उनके 103वें जन्मदिन पर ऐसे किया याद

नील फिल्म 'साहो' में एक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने अपने साथी कलाकार प्रभास और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की भी तारीफ की। श्रद्धा भी इसी फिल्म से तलुगू फिल्म जगत में शुरुआत कर रही हैं।

35 साल के अभिनेता ने आगे कहा, 'प्रभास वास्तव में एक प्रिय व्यक्ति हैं और श्रद्धा कपूर आप भी बेहतरीन हैं। आपसे फिल्म के सेट पर मिलने के लिए उत्सुक हूं।'

इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और अरुण विजय भी नजर आएंगे। यह फिल्म यूवी क्रिएशंस के वम्सी, प्रमोद और विक्रम की साझा पेशकश है।

ये भी पढ़ें: पत्नियों के करवा चौथ का व्रत करने पर पुरुषों ने जताया ऐतराज