logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

एक गाने के इतने रुपये लेती हैं नेहा कक्कड़.. घर-संपत्ति और कार कलेक्शन देख रह जाएंगे दंग

नेहा की लाइफस्टाइल काफी शानदार है, और वे पूरी तरह से एक सेलिब्रिटी वाली जिंदगी गुजार रही हैं.

Updated on: 17 Dec 2018, 11:03 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (neha kakkar) इन दिनों काफी परेशान हैं. नेहा की इस परेशानी की मुख्य वजह उनका ब्रेक-अप है. बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (neha kakkar boyfriend himansh kohli) के अलग होने के बाद वे टूट-सी चुकी हैं. नेहा ने सोशल मीडिया पर इस दर्द को जाहिर भी किया. फिलहाल, नेहा देश के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में बिजी है, वे इस शो में जज की भूमिका में हैं.

भाई-बहन से सीखी गाने की कला
4 साल की उम्र से ही म्यूजिक सीखने वाली नेहा कक्कड़ को आज किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. नेहा की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टॉनी कक्कड़ भी सिंगर हैं. नेहा ने अपने भाई-बहन से ही सिंगिंग की तकनीक सीखी है. करियर के लिहाज से नेहा के लिए अब ऐसा समय आ गया है, जिसके बारे में उन्होंने खुद भी नहीं सोचा होगा. बॉलीवुड की तमाम बड़ी फिल्मों में नेहा को गाना गाने का मौका दिया जाता है.

ये भी पढ़ें- सपने में दिखें ये 10 चीजें, तो समझिए होने वाले हैं मालामाल.. जल्द बरसेगी मां लक्ष्मी की असीम कृपा

1.2 करोड़ के अपार्टमेंट में रहती हैं नेहा
नेहा की लाइफस्टाइल काफी शानदार है, और वे पूरी तरह से एक सेलिब्रिटी वाली जिंदगी गुजार रही हैं. नेहा, मुंबई के वर्सोवा में एक 3BHK अपार्टमेंट में रहती हैं. यह कोई मामूल अपार्टमेंट नहीं है, इसकी कीमत करीब 1.2 करोड़ रुपये है.

देखें ये Video- 

एक गाने का लेती हैं 10-15 लाख रुपये
भाई-बहन के साथ जागरण से करियर की शुरूआत करने वाली नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड की फिल्मों में एक गाना गाने के लिए 10 से 15 लाख रुपये फीस लेती हैं. इसके अलावा नेहा गाना कंपोज करने के लिए हर महीने 2 से 3 लाख रुपये तक की फीस लेती हैं.

कार कलेक्शन और कुल नेटवर्थ
नेहा कक्कड़ लग्जरी कार की भी बहुत शौकीन हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके पास 8 पर्सनल कारें हैं. नेहा के कार कलेक्शन में Audi Q7, Range Rover, BMW और Mercedes जैसी महंगी कारें हैं. नेहा ने अभी कुछ ही दिन पहले Mercedes-Benz GLS 350 खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है. G magazine media की रिपोर्ट में बताया गया था कि नेहा की मौजूदा नेटवर्थ 51.80 करोड़ रुपये के करीब है.